Katihar News: हवस की खातिर महिला ने बेटे की गला काटकर की हत्या, कटिहार में कलयुगी मां का कारनामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785466

Katihar News: हवस की खातिर महिला ने बेटे की गला काटकर की हत्या, कटिहार में कलयुगी मां का कारनामा

Katihar News: पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान और पड़ोसियों की तरफ से दिए गए साक्ष्य-गवाही में पाया कि मृतक 10 वर्षीय बालक की मां के संबंध को अपने पिता को बताने की वजह को लेकर रुखसाना खातून ने हत्या की. पुलिस ने रुखसाना और नौशाद की जब्त मोबाइल से भी संबंध की कई उलझी कड़ियों से मामला बेनकाब हुआ.

कटिहार में हत्या

Katihar News: बिहार के कटिहार में एक हत्यारिन महिला ने अपनी हवस की खातिर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही बेटे की आधी रात में गला काटकर कर हत्या कर दी. बेटा हत्यारिन मां की रंगरलिया मनाने में बाधा बन रहा था. दरअसल, रुखसाना खातून और प्रेमी नौशाद के साथ 12 जुलाई की आधी रात को हत्याकांड को अंजाम दिया. आरोपी ने पड़ोस के चार लोगों के खिलाफ बकरी के विवाद में घर घुसकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराया था. स्थानीय लोगों को अपनी साजिश में हिस्सा बनकर हत्याकांड के आरोपी मोहमद छोटू को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

दरअसल, मामला डंडखोरा थाना क्षेत्र के रायपुर गांव की है. यहां पर हुई इस जघन्य हत्याकांड पर पुलिस ने दर्ज प्राथमिक अभियुक्त छोटू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. एएसपी रश्मि ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि बंगाल भाग रहे प्रेमी को महानंदा नदी के झौआ पुल से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नौशाद के प्राणपुर थाना क्षेत्र के गांव वाले घर से धारदार चाकू की बरामदगी हुई है. मृतक के पिता और मां रुखसाना के फर्द ब्यान और 12 जुलाई की दर्ज प्राथमिकी पर निर्दोष चार पड़ोसी में से एक मोहमद छोटू को स्थानीय भीड़ ने पकड़कर थाना लाए थे. इस मामले में पहले बकरी विवाद को लेकर हत्या की वजह बतायी जा रही थी. 

ये भी पढ़ें: कॉलेज बना अखाड़ा, शिक्षक और छात्र के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल

पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान और पड़ोसियों की तरफ से दिए गए साक्ष्य-गवाही में पाया कि मृतक 10 वर्षीय बालक की मां के संबंध को अपने पिता को बताने की वजह को लेकर रुखसाना खातून ने हत्या की. पुलिस ने रुखसाना और नौशाद की जब्त मोबाइल से भी संबंध की कई उलझी कड़ियों से मामला बेनकाब हुआ.

Trending news