Jamui: कांवड़ियों को अधमरी हालत में मिली युवती, ससुराल वालों ने पीटकर घर से निकाला था बाहर
Advertisement

Jamui: कांवड़ियों को अधमरी हालत में मिली युवती, ससुराल वालों ने पीटकर घर से निकाला था बाहर

घायल सुषमा देवी ने बताया कि उनके पति सुभाष तांती दिल्ली में रहकर काम करते हैं. शुक्रवार (25 अगस्त) को ही वह दिल्ली से घर लौटे थे. तभी उनकी गोतनी के द्वारा किसी बात को लेकर उनके पति से शिकायत कर दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Domestic Violence Case: बाबाधाम देवघर से वापस लौट रहे कांवड़ियों को जमुई के पास एक रात में एक युवती अधमरी हालत में मिली. रात के अंधेरे में महिला रोते हुए इधर-उधर भटक रही थी. रास्ते से गुजरने वाले कांविड़यों की जब उस पर नजर पड़ी. तो उन्होंने उसका हालचाल लिया. महिला ने बताया कि उसके ससुरालवालों ने मारपीट के घर से बाहर निकाल दिया है. इस पर कांवड़ियों ने उसके मायके का पता पूछा और उसे उसके मायके पहुंचा दिया. ये घटना बरहट थाना क्षेत्र के नौवामारण गांव की है. 

घायल महिला की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के नौवामारण गांव निवासी सुभाष तांती की पत्नी सुषमा देवी के रूप में हुई है. सुषमा देवी ने बताया कि उनके पति सुभाष तांती दिल्ली में रहकर काम करते हैं. शुक्रवार (25 अगस्त) को ही वह दिल्ली से घर लौटे थे. तभी उनकी सास ने किसी बात को लेकर उनके पति से शिकायत कर दी. जिस वजह से उनके पति सुभाष तांती, देवर शम्भू तांती,मटुकी तांती, गोतनी वह अन्य लोगों के द्वारा उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई. उसके बाद उसे घर से बाहर भगा दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar: महाबोधि मंदिर में चली गोलियां, एक सुरक्षाकर्मी की मौत, जानें पुलिस ने बताई क्या वजह?

जब वह घायल अवस्था में सड़क पर भटक रही थी तो कांवड़ियों ने उसकी मदद की. कांवड़ियों ने उसे उसके नैहर (मायके) तक पहुंचाया. मायके वालों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर घनश्याम सुमन के द्वारा महिला का इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई है. 

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news