Bihar Crime: जमीन विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या, केस उठाने का बनाया जा रहा था दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2295417

Bihar Crime: जमीन विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या, केस उठाने का बनाया जा रहा था दबाव

Patna News: दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

युवक की हत्या

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार बढ़ते जा रहा है. ताजा मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र की है. जहां उसरी में जमीनी विवाद को लेकर के एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है और शव को एक बाउंड्री के अंदर फेंक दी गई थी. परिजनों को जब पता चला कि उसके बेटे का शव बाउंड्री में पड़ा हुआ है और लहूलुहान हालत में है तो उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को घर ले आए.

वहीं पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक की पहचान उसरी के रहने वाले संजय कुमार के पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. पिता संजय ने बताया कि गांव के ही रहने वाले लाल बाबू, बच्चू और दिनेश से जमीन का विवाद में चल रहा था. इस मामले में केश को हटाने को लेकर लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. इसी विवाद को लेकर के बीते रात जब मृतक सूरज पेंटिंग का काम करने के बाद अपने घर लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में रोककर उसे बाउंड्री के अंदर ले गए और इतनी पिटाई की की उसकी मौत वहीं पर हो गई.

वहीं घटना के बाद सभी अपराधी फरार बताए जा रहे हैं. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा. फिलहाल पुलिस और FSL की टीम जांच भी कर रही है. जिस जगह युवक की हत्या की गई है वहां जांच कर रही है और हत्या के सबूत तलाश रही है. बता दें कि राजधानी पटना और उसके आस पास के इलाकों में इन दिनों अपराध की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Health: सीएम नीतीश की तबीयत अचानक बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल

Trending news