Madhepura Crime News: घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

Madhepura Crime News: घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Madhepura Crime News: प्रत्यक्षदर्शी मृतक के भांजे ने बताया कि गांव के ही दीप नारायण यादव नामक व्यक्ति ने उन्हें आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और बाहर निकलते ही उन्हें गोली मारकर फरार हो गया. 

मधेपुरा न्यूज

Madhepura Crime News: मधेपुरा में एक युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही घटना का जांच में जुट गई है. फिलहाल, अभी तक हत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि, परिजनों ने 
गांव के ही दीपनारायण यादव नामक व्यक्ति पर हत्या का करने का आरोप लगा रहे हैं.

दरअसल, मामला मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के साहूगढ़ गांव का है. जहां बीते देर रात अपराधियों ने घर से बाहर बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए, मृतक युवक की पहचान साहुगढ़ वार्ड संख्या 14, दीवानी टोला निवासी एमडी वसीम पिता एमडी हसन के रूप में हुई है. वहीं, घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि एमडी वसीम बंगलोर में जेसीबी ड्राइवर का काम करता था और कुछ महीने पहले ही गांव लौटा था.

ये भी पढ़ें: डाउन लाइन पूरी तरह क्षतिग्रस्त, दिल्ली से आने वाली इतनी ट्रेनों का रूट बदला

प्रत्यक्षदर्शी मृतक के भांजे ने बताया कि गांव के ही दीप नारायण यादव नामक व्यक्ति ने उन्हें आवाज देकर घर से बाहर बुलाया और बाहर निकलते ही उन्हें गोली मारकर फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे परिजनों ने जख्मी युवक को लेकर सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचे. यहां पहुंचते ही घायल की मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि हमलावर दीप नारायण यादव और उसके पुत्र नितीश कुमार को उन लोगों ने बाईक से भागते हुए देखा है, लेकिन घटना के पीछे की कारणों का फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Train Accident: अलर्ट पर बक्सर, आरा और पटना के अस्पताल- तेजस्वी यादव

हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि पहले युवक की करंट लगने से मौत होने की बात सामने आई, लेकिन बाद में जानकारी मिली कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बहरहाल, पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है. अनुसंधान के बाद ही हकीकत क्या है? इसका खुलासा हो पाएगा. 

रिपोर्ट: शंकर कुमार

Trending news