Crime News: नौबतपुर में दिन-दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311666

Crime News: नौबतपुर में दिन-दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम

Bihar Crime: पटना के नौबतपुर में बेखौफ अपराधियों ने जमीनी विवाद को लेकर एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी और हथियार लहराते हुए फरार हो गये. मृतक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के समनपुरा गांव निवासी आयुष कुमार के रूप में हुई है. 

नौबतपुर में दिन-दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या

पटनाः Bihar Crime: बिहार में इन दिनों अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है. मानों अपराधियों पर पुलिस का भय बिल्कुल समाप्त हो चुका है. अपराधी छोटी- छोटी बातों को लेकर हत्या जैसी घटना को अंजाम दे दे रहे और पुलिस देखते ही रह जा रहीं है. ताजा मामला पटना के नौबतपुर का बताया जा रहा है. जहां बेखौफ अपराधियों ने जमीनी विवाद को लेकर एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी और हथियार लहराते हुए फरार हो गये. मृतक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के समनपुरा गांव निवासी आयुष कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक आयुष कुमार नौबतपुर स्थित नारायणपुर फील्ड ग्राउंड में था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने आयुष कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. जिसमें तीन गोली आयुष के शरीर में लगी है. आस-पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधी वहां से हथियार लहराते फरार हो गए. इधर गोलीबारी की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जहां घायल आयुष को इलाज के लिए पटना एम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने आयुष कुमार को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इधर युवक की हत्या होने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. हालांकि परिजनों के मुताबिक जमीनी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है. शुरूआती जांच में घटना में गांव के ही दो लोग के नाम सामने आ रही है.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी के बताया की नारायणपुर फील्ड ग्राउंड में एक युवक की गोली लगने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां घायल अवस्था में इलाज के लिए एम्स में भर्ती किया गया है जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है. घटनास्थल से पुलिस ने गोली के खोखे बरामद किए हैं. हालांकि हत्या के पीछे के कारण जमीनी विवाद सामने आ रहा है लेकिन अभी तक परिवार के तरफ से कोई लिखित शिकायत सामने नहीं आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Bihar Police Bharti: बिहार सिपाही भर्ती प्रश्न पत्र लीक मामले की जांच, प्रश्नपत्र ट्रांसपोर्टिंग में कमियों का खुलासा

Trending news