समस्तीपुर में छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस पर हमला, AK -47 लूटा, दो पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

समस्तीपुर में छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस पर हमला, AK -47 लूटा, दो पुलिसकर्मी घायल

Bihar Police: बिहार में आए दिन छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमले की खबरें सामने आते रहती हैं. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है. जहां अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वैशाली जिले से छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया और उनके एके-47 लूट लिया.

समस्तीपुर में छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस पर हमला, AK -47 लूटा, दो पुलिसकर्मी घायल

समस्तीपुर:Bihar Police: बिहार में आए दिन छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमले की खबरें सामने आते रहती हैं. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है. जहां अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वैशाली जिले से छापेमारी करने पहुंची वैशाली पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया और उनके एके-47 लूट लिया. इस हमले में दो पुलिसकर्मी के जख्मी होने की भी सूचना है.

अपराधी का शक होने पर हमला

पूरा मामला जिले के मामला मुफ़्फ़ासिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा की है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि वैशाली की डीआईयू टीम सादे लिबास में बिना नंबर प्लेट की दो स्कॉर्पियो गाड़ी से गुप्त सूचना पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोनवर्षा चौक पहुंची थी. टीम जब सिविल ड्रेस में रेड करने पहुंची तो स्थानीय लोगों ने अपराधी होने का हल्ला कर पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. जिसमें पुलिस टीम में शामिल 2 कांस्टेबल जख्मी हो गए. इस दौरान कॉन्स्टेबल प्रियांक कुमार पुष्पम से वहां मौजूद कुछ अपराधी छवि के युवकों ने AK-47 हथियार छीन लिया और भूईधारा की ओर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Bihar Board 2022 Toppers: बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट और मैट्रिक के टॉपर्स को आज देगा 1 लाख रुपए, लैपटॉप और मेडल

दो पुलिसकर्मी घायल

सूचना मिलने पर पर डीएसपी हेडक्वार्टर और सदर डीएसपी के साथ मुफस्सिल और नगर थाना की पुलिस आस पास के इलाके में छापेमारी कर रही है. इस दौरान पुलिस वहां से दर्जनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं जख्मी पुलिसकर्मी का समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल होने वाले पुलिसकर्मियों में मंजूर अली और प्रियतम कुमार पुष्पम शामिल हैं. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस के कोई भी अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

इनपुट- संजीव नैपुरी

Trending news