कटिहार गोलीकांड को लेकर सुशील मोदी ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा-घटना की ले जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799311

कटिहार गोलीकांड को लेकर सुशील मोदी ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा-घटना की ले जिम्मेदारी

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कटिहार में बिजली की मांग करने वालों पर गोली चलवा कर दो लोगों की जान लेना और इस बर्बरता को जायज ठहराना शर्मनाक है.

 (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कटिहार में बिजली की मांग करने वालों पर गोली चलवा कर दो लोगों की जान लेना और इस बर्बरता को जायज ठहराना शर्मनाक है. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पुलिस की गोली से मारे गए लोहों के आश्रितों को 10-10 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए, पूरे मामले की न्यायिक जांच करायी जाए और दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल निलम्बित किया जाए.

 

नीतीश सरकार को लेनी चाहिए जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और गृह विभाग के मंत्री के नाते नीतीश कुमार को कटिहार गोली कांड की जिम्मेवारी लेनी चाहिए. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार के समय ग्रामीण क्षेत्रों को 18 से 20 घंटे तक बिजली मिलती थी. आज मात्र चार घंटे बिजली मयस्सर होती है, जिससे ग्रामीणों में व्यापक रोष है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपना घाटा कम रखने के लिए खुले बाजार से बिजली नहीं खरीद रही है, जिसकी मार जनता पर पड़ रही है.

पुलिस ने कही ये बात 

बिहार के कटिहार के बारसोई में बदहाल बिजली व्यवस्था को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान दो लोगों की मौत के दूसरे दिन स्थिति शांति पूर्ण है. गृह विभाग के सचिव के सेंथिल की उपस्थिति में अपर पुलिस महानिदेशक जितेंद्र सिंह गंगवार ने गुरुवार को बताया कि वर्तमान में बारसोई में स्थिति बिल्कुल शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news