बेगूसराय में नशे और जुए की जिद्द में पति ने जहर पिलाकर पत्नी की कर दी हत्या
Advertisement

बेगूसराय में नशे और जुए की जिद्द में पति ने जहर पिलाकर पत्नी की कर दी हत्या

घटना छौराही ओपी इलाके की है. मृतका की पहचान छौराही ओपी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 9 ऐजनी गांव के रहने वाले आरोपी पति राम प्रसाद साह की पत्नी मीरा देवी के रूप हुई है. वहीं नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 चांदपुरा गांव के रहने वाले नारायण साह की पुत्री बताए जा रहे हैं. 

बेगूसराय में नशे और जुए की जिद्द में पति ने जहर पिलाकर पत्नी की कर दी हत्या

बेगूसराय : बेगूसराय से एक हैवान पति ने शराब पीने की जिद्द और जुए की लत के विरोध में आवाज उठाने वाली पत्नी को जहर पिलाकर हत्या कर दी. इस मौत की खबर लगते ही मायके वालों में कोहराम मच गया और गांव में सनसनी फैल गई. मृतिका के मायके वालों के साथ-साथ पुत्री का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना छौराही ओपी इलाके की है. मृतका की पहचान छौराही ओपी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 9 ऐजनी गांव के रहने वाले आरोपी पति राम प्रसाद साह की पत्नी मीरा देवी के रूप हुई है. वहीं नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 चांदपुरा गांव के रहने वाले नारायण साह की पुत्री बताए जा रहे हैं. पीड़ित पुत्री अमृता कुमारी ने बताया कि उसके आरोपी पिता रामप्रसाद साह नशेड़ी के साथ-साथ जुएरी है. साथ ही कहा कि इन आदतों के कारण 15 कट्ठा जमीन को अब तक बेच डाला. पिता ने सब कुछ शराब और जुए में बर्बाद कर दिया है. अमृता ने बताया कि अब वह घर के जमीन को गिरवी रख कर अपने आदत को बरकरार रखना चाहता था. जिसके लिए उसकी मम्मी लगातार विरोध किया करती थी. उसने बताया कि सोमवार को भी आरोपी पिता उसके मम्मी के साथ नशे की हालत में मारपीट किया था, लेकिन कोचिंग का समय होते ही वह पढ़ने के लिए चली गई और जब वह वापस घर लौटी तो उसकी मम्मी उल्टी कर रही थी. 

परेशान होती रही मां, पिता ने कर दिया अनदेखा

मृतका की पुत्री ने बताया कि मां को लगातार उल्टी हो रही थी. जब इस बात की सूचना उसने अपने पिता को दी, तो उसने अनसुना कर दिया. जब मां की तबियत ज्यादा खराब हुई तो अनन-फानन में मां को इलाज के लिए स्थानीय डॉक्टर के यहां ले गया. जहां स्थिति को गंभीर देख स्थानीय डॉक्टर ने बेगूसराय रेफर कर दिया और बेगूसराय पहुंचने के पूर्व ही उसकी मां दम तोड़ दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों को कहना है कि मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी पति को गिरफ्तार करथाने भेज दिया. शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

ये भी पढ़िए- Begusarai Police: पुलिस पर आरोप, हाजत में बंद कर पिता-पुत्र को पीटा, रिश्वत लेकर छोड़ा

Trending news