बेगूसराय में लूट के दौरान गार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439886

बेगूसराय में लूट के दौरान गार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना पाकर नगर थाना और सिंघौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. एक बार फिर शाम ढलते ही बदमाशों ने लूट का दुस्साहस कर बेगूसराय पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली है.

बेगूसराय में लूट के दौरान गार्ड को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बेगूसराय में शाम ढलते ही एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने ऑटो मोबाइल दुकान में लूट का प्रयास किया. बदमाशों ने विरोध करने पर पास के दुकानदार के गार्ड को गोली मार कर घायल कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के जुटते ही फायरिंग करते हुए चार नकाबपोश बदमाश घटनास्थल से हथियार लहराते हुए भाग निकले. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की पूरी घटना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि सिंघौल थाना क्षेत्र के कपस्या चौक के नजदीक प्रेम ऑटो मोबाइल्स में शाम के बाद दो बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाश हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने दुकान में घुसकर लूटपाट करने लगे. बदमाशों के एंट्री होने के बाद शोर-शराबा सुनकर जैसे ही आसपास के लोग दौड़े, बदमाश दुकान से फायर झोंकते हुए भागने लगे. इसी फायरिंग में एक गोली पास के दुकानदार के गार्ड डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी 55 वर्षीय राम सुमरन झा को पेट में एक गोली लग गई.

घायल को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल गार्ड को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं घटना की सूचना पाकर नगर थाना और सिंघौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. एक बार फिर शाम ढलते ही बदमाशों ने लूट का दुस्साहस कर बेगूसराय पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटनास्थल से कुछ दूर पहले ही बदमाश बाइक लगाकर पैदल ही पहुंचे थे. पुलिस मौके पर पहुंचकर दुकान में लगे वह आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बदमाशों ने विरोध की वजह से बिना लुटे ही भाग गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि लूट के प्रयास के दौरान गार्ड को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने के मामले की जांच करने बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि चार बदमाश लूट को लेकर पहुंचे थे जहां गार्ड को गोली मारकर घायल किया गया है. सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहा है, कुछ सुराग मिला है जांच कि जा रही है.

इनपुट : राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने उठाई राज्य में आरक्षण सीमा की मांग, ट्वीट करके कही ये बात

Trending news