Bihar Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने महिला को कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970476

Bihar Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

Bihar Road Accident: बिहार के बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई.

Bihar Road Accident: बेगूसराय में रफ्तार का कहर जारी, अज्ञात वाहन ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

बेगूसरायः Bihar Road Accident: बिहार के बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बखड्डा के समीप की है.

अज्ञात वाहन ने महिला को मारा जबरदस्त धक्का 
मृत महिला की पहचान शाहपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहने वाले दिलीप कुमार सिंह की पत्नी पुनीता देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पुनीता देवी घर से देर शाम किसी काम के लिए निकली थी. तभी अज्ञात वाहन ने उसे जबरदस्त धक्का मार दिया. जिससे वह सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई.

अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को कर दिया मृत घोषित 
इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने इसके परिजनों को दी. आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में पुनीता देवी को उसे जगह से जैसे तैसे उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल इस घटना के बाद शाहपुर कमाल थाना पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें- Begusarai News: पटाखा फोड़ने को लेकर जमकर बवाल, पत्थरबाजी और तोड़फोड़, घर-गाड़ी क्षतिग्रस्त

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं मौके पर साहेवपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में तीन युवकों की निर्मम हत्या, इलाके में हड़कंप

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में फिर संदिग्ध परिस्थितियों में 5 की मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका के बाद हड़कंप!

Trending news