Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में तीन युवकों की निर्मम हत्या, इलाके में हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970290

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे में तीन युवकों की निर्मम हत्या, इलाके में हड़कंप

Bihar Crime: बेगूसराय में लोक आस्था का महापर्व छठ मनाने दूसरे प्रदेश से घर आए तीन युवकों की हत्या अलग-अलग इलाकों में छठ के अंतिम दिन सोमवार को कर दी गई. छठ पूजा में घर आए युवक की घर से बुलाकर ले जाया गया और गले में फंदा डाल उसकी हत्या कर लाश को बलान नदी किनारे ईख के खेत में फेंक दिया गया.

फाइल फोटो

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में लोक आस्था का महापर्व छठ मनाने दूसरे प्रदेश से घर आए तीन युवकों की हत्या अलग-अलग इलाकों में छठ के अंतिम दिन सोमवार को कर दी गई. छठ पूजा में घर आए युवक की घर से बुलाकर ले जाया गया और गले में फंदा डाल उसकी हत्या कर लाश को बलान नदी किनारे ईख के खेत में फेंक दिया गया. इस घटना की खबर मिलते ही आसपास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई है.  

घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत राजापुर गांव स्थित बलान नदी किनारे की है. मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत तीन अंतर्गत राजापुर गांव के वार्ड संख्या 6 की है. जहां के रहनेवाले बालेश्वर सहनी के  28 वर्षीय पुत्र अजय सहनी के रूप में मृतक की पहचान हुई है. परिजनों ने बताया कि अजय दिल्ली के जगतपुरी में रहकर मजदूरी करता था और आस्था के महापर्व छठ पूजा को लेकर दिल्ली से अपने घर आया था.

ये भी पढ़ें-   सनकी आशिक ने प्रेमिका के परिवार वालों पर की फायरिंग, 3 की मौत, विपक्ष के नेता भड़के

घर वालों ने बताया कि बीते रविवार की देर रात गांव के मित्रों ने उसे बुलाकर ले गये फिर वह लौटकर वापस घर नहीं आया. मृतक के भाई ने बताया कि परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ भी आता-पता नहीं चल सका और अगले दिन सोमवार को उसकी लाश बलान नदी स्थित गन्ने के खेत में पाया गया है. घर वालों ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर लाश को फेंक दी है. फिलहाल बछवाड़ा थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों के हवाले करते हुए पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

इसके पहले छौराही थाना क्षेत्र में पंसाला गांव में रविवार की रात गांव के ही युवकों ने विकास कुमार को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर शव को बांसवारी में घर के पीछे लटका दिया था.  इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया था.  

तीसरी घटना सोमवार को दिनदहाड़े उस वक्त घटी जब लाखों थाना क्षेत्र के भैरवार गांव में प्रिंस कुमार नामक युवक को गांव के ही दो दोस्त बुलाकर ले गए और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को घर के पास फेंककर फरार हो गए. तीनों मृतक युवक छठ महापर्व में दूसरे प्रदेश से छठ मनाने अपने घर लौटा था. तीनों युवकों को दोस्तों ने ही बुलाकर हत्या कर दी. 
राजीव कुमार
 

Trending news