बेगूसरायः 16 दिन से लापता दो नाबालिग बच्चियां, पुलिस के हाथ अभी भी खाली, परिजन रोने को बेबस
topStories0hindi1535414

बेगूसरायः 16 दिन से लापता दो नाबालिग बच्चियां, पुलिस के हाथ अभी भी खाली, परिजन रोने को बेबस

बिहार के बेगूसराय में बीती एक जनवरी को अचानक दो नाबालिग लापता लड़कियों का 16 वें दिन भी कुछ पता नहीं चल पाया है. अपनी बेटी को याद करके किसी अनहोनी की आशंका से उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल बन गया है.

बेगूसरायः 16 दिन से लापता दो नाबालिग बच्चियां, पुलिस के हाथ अभी भी खाली, परिजन रोने को बेबस

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बीती एक जनवरी को अचानक दो नाबालिग लापता लड़कियों का 16 वें दिन भी कुछ पता नहीं चल पाया है. अपनी बेटी को याद करके किसी अनहोनी की आशंका से उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल बन गया है. वहीं अचानक हुई दो नाबालिग लापता से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

नए साल से गायब है दोनों नाबालिग
पीड़िता ने बताया कि उसकी बेटी एक जनवरी को नव वर्ष की शुभकामना कार्ड देने के नाम पर घर से निकली थी जो अब तक लौट कर नहीं आई है. उन्होंने प्रेम प्रसंग की बातों से इंकार करते हुए बताया. उसकी बेटी का कोई अपहरण कर के भागा है और थाने से केवल काम में लगे हुए हैं कहकर भरोसा देते हुए लौटा दिया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि लगातार थाने में न्याय की गुहार लगाने के लिए जाते हैं. लेकिन वहां से लौटा दिया जाता है. परिजनों ने थक हार कर एसपी कार्यालय पहुंचकर मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया से न्याय की गुहार लगाई है. 

सामाजिक कार्यकर्ता ने की परिजनों से मुलाकात 
वहीं दूसरी तरफ इस सनसनीखेज मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता नेहा राठौर और अंकित कुमार पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उसके परिजनों से मुलाकात कर उनका ढांढस बढ़ाया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही प्रशासन द्वारा उसे ढूंढ कर वापस लाया जाएगा. इस दौरान कार्यकर्ता नेहा राठौर ने दुख जताते हुए बताया कि 16 दिन का समय बड़ा वक्त होता है, फिर भी पुलिस इतनी सुस्त है कि एक बेटी और एक महिला की इज्जत उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के डीजीपी आर एस भट्टी पर गर्व महसूस करते हुए बताया कि उनके आने से लोगों में एक आस और उम्मीद जगी है कि पुलिस महकमे में पारदर्शिता के साथ स्पष्ट काम होगा. 

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल 
उन्होंने आगे बताया कि जिस दलितों को लेकर तरह-तरह के ढोल पीटे जा रहे है. इसी समाज से दो-दो नाबालिग बच्ची गायब हुई हैं. उन्होंने विनम्रता पूर्वक डीजीपी से गुहार लगाते हुए मांग की है कि उस बच्ची को सकुशल बरामद किया जाए. फिलहाल पीड़ित परिजनों का अपनी बेटी को याद कर रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है और किसी भी कीमत पर अपनी पुत्री को देखने की चाह लिए फूट-फूट रोने को विवश हैं. दोनों नाबालिग लड़की को अचानक लापता हो जाने से एक तरफ जहां परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं गांव में भी तरह-तरह की चर्चा होने लगी है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस  
वहीं मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि दो नाबालिग लड़की घर से बाहर जाने के दौरान लापता हो गई है. फिलहाल दोनों लापता नाबालिग लड़की की पुलिस के द्वारा खोजबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्य प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: घने कोहरे को लेकर बिहार के 20 जिलों में अलर्ट जारी, बांका में पहुंचा 3.7 डिग्री सेल्सियस तापमान

Trending news