बेगूसराय में ईंट पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952220

बेगूसराय में ईंट पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया एक पंचायत के वार्ड नंबर 2 के रहने वाले केदार सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है.

बेगूसराय में ईंट पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय : बेगूसराय में एक युवक को लोगों ने ईंट पत्थर से कुचल कर हत्या कर दिया है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वही इस हत्या मौके पर काफी देर तक भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया दो रुपनगर की है. मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया एक पंचायत के वार्ड नंबर 2 के रहने वाले केदार सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है.

बता दें कि इस हत्या से नाराज लोगों ने निजी नर्सिंग क्लीनिक में आग लगा दिया है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया दो रुपनगर की है.  मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया एक पंचायत के वार्ड नंबर 2 के रहने वाले केदार सिंह के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि युवक को दवाई दुकान पर दवाई खरीद कर वापस घर जा रहा था. तभी अपराधियों ने उसे पकड़ लिया और निर्मम तरीके से पिट पीट कर हत्या कर दी. 

लोगों का आरोप है कि निजी क्लीनिक में ही चंदन कुमार की पीट-पीट कर अपराधियों के द्वारा हत्या की गई है. इसी से गुस्साए लोगों ने निजी क्लीनिक में आग लगा दिया है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से निजी की निजी क्लीनिक में आग लगा हुआ है और धू धू कर जल रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है.

वही इस हत्या के बाद गुस्साए भीड़ ने निजी नर्सिंग होम में आग लगा दिया है. मौके पर कई थाने के पुलिस कैंप कर रही है लेकिन अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. वही बताया जा रहा है कि चंदन कुमार भी एक कुख्यात अपराधी है उसे पर भी हत्या का मामला दर्ज. फिलहाल चकिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Rama Ekadashi 2023: कल है रमा एकादशी, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, मंत्र और पारण समय

 

Trending news