दरभंगाः कक्षा 3 के छात्र को मोजे न पहनने पर मिली खौफनाक सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1697560

दरभंगाः कक्षा 3 के छात्र को मोजे न पहनने पर मिली खौफनाक सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

बिहार के दरभंगा में तीसरी कक्षा के एक छात्र को सोमवार को स्कूल के एक अधिकारी ने कथित तौर पर इसलिए बेरहमी से पीटा, क्योंकि वह मोजे पहनना भूल गया था. पुलिस ने यह जानकारी दी. पीड़ित के बाएं गाल पर चोट और सूजन थी.

दरभंगाः कक्षा 3 के छात्र को मोजे न पहनने पर मिली खौफनाक सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में तीसरी कक्षा के एक छात्र को सोमवार को स्कूल के एक अधिकारी ने कथित तौर पर इसलिए बेरहमी से पीटा, क्योंकि वह मोजे पहनना भूल गया था. पुलिस ने यह जानकारी दी. पीड़ित के बाएं गाल पर चोट और सूजन थी. पीड़िता की मां सुजाता कुमारी, जो जिला परिषद की सदस्य भी हैं, ने स्कूल के निदेशक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

9 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई
घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव स्थित नोट्रे डेम इंटरनेशनल स्कूल की है. बहादुरपुर थाने के एसएचओ मुकेश कुमार मंडल ने कहा, हमें नोट्रे डेम इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक मनोज कुमार के खिलाफ पीड़िता की मां सुजाता कुमारी से शिकायत मिली है. उसने आरोप लगाया कि उसके 9 वर्षीय बेटे प्रियांशु को स्कूल में मोजे नहीं पहनने के बाद कुमार द्वारा बेरहमी से पीटा गया. क्रूर हमले के कारण प्रियांशु के बाएं गाल में बड़ी सूजन आ गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने आगे कहा कि, छात्र के बयान के अनुसार, उसे सुबह स्कूल पहुंचने में देर हो रही थी और इसलिए मोजे पहनना भूल गया. स्कूल के शिक्षक अरविंद कुमार ने स्कूल की वर्दी की जांच की और उसके मोजे गायब थे. वह प्रियांशु को मनोज कुमार के सामने ले गया, जिसने बेरहमी से पीटा. मंडल ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar: सीएम नीतीश की सुरक्षा में सेंध, काफिले में घुसे बाइक सवार, 5 पुलिस अधिकारियों को नोटिस

Trending news