बेगूसराय में दामाद ने ससुराल वालों की कर दी पिटाई, सास और साला की गंभीर से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797425

बेगूसराय में दामाद ने ससुराल वालों की कर दी पिटाई, सास और साला की गंभीर से घायल

किरण देवी ने बताया कि उनके दामाद और उनके कुछ लोगों के द्वारा अचानक से घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. इसके पहले उनकी बेटी और उनको लगातार गालियां दी जा रही थी. जिसका विरोध उनकी बेटी के द्वारा किया गया तो उन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

बेगूसराय में दामाद ने ससुराल वालों की कर दी पिटाई, सास और साला की गंभीर से घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में दामाद और उसके साथियों के द्वारा अपनी ही सास, साली और साला की गंभीर रूप से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. घटना लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 की है. इस घटना में घायल तीनों लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घायल की पहचान लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 के रहने वाले किरण देवी आदित्य कुमार और पायल देवी के रूप मे की गयी है. इस संबंध में घायल किरण देवी ने बताया कि उनके दामाद और उनके कुछ लोगों के द्वारा अचानक से घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. इसके पहले उनकी बेटी और उनको लगातार गालियां दी जा रही थी. जिसका विरोध उनकी बेटी के द्वारा किया गया तो उन लोगों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

घायल ने बताया कि शादी के बाद से ही पति और ससुराल बालों के द्वारा लगातार प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है. घायलों ने बताया कि पति के द्वारा लगातार कुछ न कुछ की मांग की जाती रहती है जो देने में वह असमर्थ है जिसके बाद इस रखी घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी की शादी 2 साल पहले हुई थी उनके पति के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है बताते चले कि इस घटना में पति की पिटाई से सांस का नाक टूट गया है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  IAS Hub in Bihar: कटिहार बना IAS हब, हर साल इस जिले के युवा बनते हैं DM, जानें कैसे होती है तैयारी और क्या है पूरी प्रक्रिया

 

Trending news