Darbhanga News: अंत्योदय एक्सप्रेस का लहेरिया सराय स्टेशन पर ठहराव को मिली मंजूरी, सैकड़ों गांवों के लोगों को होगी बड़ी सहूलियत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404742

Darbhanga News: अंत्योदय एक्सप्रेस का लहेरिया सराय स्टेशन पर ठहराव को मिली मंजूरी, सैकड़ों गांवों के लोगों को होगी बड़ी सहूलियत

Darbhanga News: दरभंगा-वाराणसी सिटी अंत्योदय एक्सप्रेस (15551/15552) का पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल के लहेरिया सराय स्टेशन पर दो मिनट का ठहराव होगा.

फाइल फोटो

Darbhanga News: छपरा जंक्शन के रास्ते दरभंगा से वाराणसी सिटी को जाने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस अब लहेरिया सराय स्टेशन पर भी रुकेगी। रेलवे प्रशासन द्वारा यात्री जनता की सुविधा हेतु 15551/15552 दरभंगा-वाराणसी सिटी-दरभंगा एक्सप्रेस का पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल के लहेरिया सराय स्टेशन पर दो मिनट का प्रायोगिक ठहराव अगली सूचना तक प्रदान किया जाएगा. लहेरिया सराय स्टेशन पर अंत्योदय एक्सप्रेस गाड़ी सिर्फ 2 मिनट के लिए ही रुकेगी. आज (बुधवार, 28 अगस्त को) ट्रेन अपने तय समय पर लहेरिया सराय रेलवे स्टेशन पर आई रुक गई.  

जिसके बाद बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी जी के साथ वरीय रेल अधिकारियों एवं कार्यकर्ता की उपस्थिति में ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर वाराणसी सिटी के लिए रवाना किया. ट्रेन के ठहराव से मंत्री हरि सहनी काफी खुश हैं. उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि दरभंगा के लाखों जनता जनार्दन के सुविधाजनक रेल यात्रा हेतु ट्रेन नंबर-15551/15552 दरभंगा-वाराणसी सिटी साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन के लहेरियासराय में ठहराव को लेकर महीनो से प्रयासरत था, जिसके फलस्वरूप रेल मंत्रालय द्वारा उक्त ट्रेन का लहेरियासराय स्टेशन पर ठहराव को मंजूरी प्रदान किया गया.

ये भी पढ़ें- सेल्फी के चक्कर में चली जाती जान, मौत के मुंह से खींचकर वापस लाए SSB जवान

मेरे अनुरोध पर जनहित में लिए गए इस फैसले के लिए मैं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी एवं केंद्रीय रेल मंत्री आदरणीय अश्विनी वैष्णव जी को समस्त मिथिलावासी की ओर से धन्यवाद प्रेषित करता हूं. बता दें कि आज (28 अगस्त) से चलने वाली 15551 दरभंगा-वाराणसी सिटी अन्त्योदय एक्सप्रेस लहेरिया सराय स्टेशन पर 21.10 बजे पहुंची और 21.12 बजे रवाना हुई. वहीं वाराणसी सिटी से चलने वाली 15552 वाराणसी सिटी-दरभंगा अन्त्योदय एक्सप्रेस ट्रेन कल (29 अगस्त) को लहेरिया सराय स्टेशन पर 20.25 बजे पहुंचेगी और 20.27 बजे छूटेगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news