Darbhanga में शादी समारोह बना 'काल का घर', एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

परिवार पर टूटे इस कहर की वजह से शादी समारोह के आयोजक विपिन बिहारी चौधरी का रो रो कर हाल बुरा है।

Darbhanga में शादी समारोह बना 'काल का घर', एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
कोरोना की वजह से एक ही परिवार के चार की लोग (प्रतीकात्मक फोटो)

Darbhanga: कोरोना की दूसरी लहर की वजह से मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिस वजह से राज्य सरकार ने शादी विवाह समारोह को लेकर जरूरी गाइडलाइन जारी की है. लेकिन इसके बाद भी लोग इस गाइडलाइन का पालन नहीं कर रही है. दरभंगा के एक परिवार को शादी समारोह का आयोजन करने की वजह से चार लोग कोविड पॉजिटिव हो गए थे, जिस वजह से उनकी  मौत हो गई है. 

दरभंगा के एक परिवार में 16 अप्रैल को शादी समारोह का आयोजन हुआ था. जिसके बाद ये इस परिवार के चार लोगों की मौत हो चुकी है. परिवार पर टूटे इस कहर की वजह से शादी समारोह के आयोजक विपिन बिहारी चौधरी का रो रो कर हाल बुरा है.

दरअसल, शहर के मिर्जापुर मुहल्ले में 16 अप्रैल को विवाह कार्यक्रम हुआ था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले से बाहर के भी लोग आए थे. जिसमे वो शामिल होकर वापस लौट गए. शादी के बाद ही विपिन विहारी चौधरी के भतीजे की मौत कोरोना से हो गई है. इसके 10 दिन बाद ही रविशंकर चौधरी की मौत हो गया. पांच दिन पहले ही फिर से एक मौत परिवार में हो गया है. वहीं अब पंचोभ निवासी विपिन बिहारी चौधरी के ससुर की मौत भी हो गई है. 

ये भी देखें: पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासत तेज, RJD बोली-सबको अरेस्ट करें CM नीतीश

इन मौतों के बाद से विपिन बिहारी चौधरी का परिवार पूरी तरह से टूट गया है. परिवार में सभी का रो-रोकर पूरा हाल हैं. परिवार के सभी लोग कोरोना को दोष दे रहे हैं. वहीं इलाके में इसके बाद भय का माहौल है.

(इनपुट: मुकेश कुमार)