दरभंगाः निजी स्कूल के संचालक से मांगी रंगदारी, कहा- एक लाख रुपये दो नहीं तो गोली मार देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1448071

दरभंगाः निजी स्कूल के संचालक से मांगी रंगदारी, कहा- एक लाख रुपये दो नहीं तो गोली मार देंगे

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल के संचालक से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है. विद्यालय के संचालक अभिनाश शाह ने बताया कि 5 नवंबर को एक अंजान व्यक्ति अपनी पहचान छुपाते हुए स्कूल में एक लिफाफा दे गया. 

दरभंगाः निजी स्कूल के संचालक से मांगी रंगदारी, कहा- एक लाख रुपये दो नहीं तो गोली मार देंगे

दरभंगा: बिहार में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं. एक बार फिर रंगदारी, लूट, हत्या का सिलसिला आम हो चला है. ताजा मामला दरभंगा का है, जहां एक निजी स्कूल संचालक से रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने दो दिन के अंदर अंजाम बुरा होने के साथ जान से मारने की धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद से डरे सहमे विद्यालय के संचालक ने दरभंगा पुलिस से अपनी जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस पीड़ित संचालक के आवेदन पर मामला दर्ज करवाई में लग गई है. 

ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल से जुड़ा है मामला
दरअसल बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित ऑक्सफोर्ड इंटरनेशनल स्कूल के संचालक से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है. विद्यालय के संचालक अभिनाश शाह ने बताया कि 5 नवंबर को एक अंजान व्यक्ति अपनी पहचान छुपाते हुए स्कूल में एक लिफाफा दे गया. इस पत्र में एक लिफाफा था, जिसमें रंगदारी की मांग की गई. उनका कहना है कि इस पर हमलोगों ने ध्यान नहीं दिया. फिर 18 नवंबर को दो बार अनजान नंबर से रंगदारी का फोन आया और कहा, जिस इलाके में स्कूल है. वह इलाका हमारा है. अगर दो दिन के अंदर एक लाख रुपया नहीं दिया गया तो, गोली मार दी जाएगी.

पुलिस कर रही है जांच
वहीं सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही स्थित स्कूल संचालक से रंगदारी की मांग की गई है. स्कूल के प्राचार्य मधु कुमारी के द्वारा लिखित आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है. इस मामले में स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को निकाला गया है. जिसमें एक व्यक्ति धमकी भरा पत्र लेकर आया है. इस मामले में दो मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया है. उसकी डिटेल निकालने के साथ ही सफल उद्भेदन के लिए टेक्निकल सेल की मदद ली जा रही है.
रिपोर्टः मुकेश कुमार

यह भी पढ़िएः भागलपुर में गंगा किनारे खनन, लोगों ने लगाया पुलिस और माफिया में मिलीभगत का आरोप

Trending news