Bihar News: संपत्ति विवाद में दिव्यांग ई-रिक्शा चालक को दबंगों ने पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1245136

Bihar News: संपत्ति विवाद में दिव्यांग ई-रिक्शा चालक को दबंगों ने पीटा

 संपत्ति विवाद में एक दर्जन दबंगों ने दिव्यांग रिक्सा चालक की पिटाई कर अधमरा कर दिया. पीड़ित रिक्शा चालक का इलाज सदर असप्ताल में चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दबंगों की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Bihar News: संपत्ति विवाद में दिव्यांग ई-रिक्शा चालक को दबंगों ने पीटा

दरभंगाः बेगूसराय के हरदिया गांव में रहने वाले मोहम्मद सुभान के दिव्यांग पुत्र मोहम्मद नूर हसन को संपत्ति विवाद में एक दर्जन दबंगों ने पिटाई कर अधमरा कर दिया है. इतना ही नहीं बड़े भाई को बचाने आए नूर हसन की भी पिटाई कर दी. हालांकि बलि हसन को चोट ज्यादा नहीं आई है और नूर हसन को गंभीर चोट आई है. नूर हसन का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पलिस ने पीड़ित की शिकायत पर बदमाशों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.

संपत्ति विवाद पर हुआ झगड़ा
पीड़ित बलि हसन ने बताया कि हरदिया गांव में बड़े भाई बलि हसन के साथ मिलकर अपना खेत देखने गया था. तबी वहां कुछ लोग आ गए और हमारे खेत को अपना बताने लगे. जब उनकी इस बात को विरोध किया तो उन्होंने मार पिटाई शुरू कर दी. करीब एक दर्जनों ने एक साथ मिलकर हमला किया. बड़े भाई को गंभीर चोट आई है, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

पीड़ित नूर हसन ई-रिक्शा चलाने का करते है कार्य
भाई बलि हसन ने बताया कि भाई नूर हसन ई-रिक्शा चालक है, परिवार के पालन पोषण की सारी जिम्मेदारी भाई के दोनों कंधों पर है. अगर वह गंभीर रूप से घायल हो गए है. डॉक्टरों ने एक उन्हें करीब एक महीने आराम के लिए कहा है. इस बीच परिवार खर्च अब कैसे चलेगा.

दबंगों की पहचान कर होगी कार्रवाई
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर दबंगों की पहचान की जा रही है. इस मामले में जल्द सभी अधिकारियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Crime: संपत्ति विवाद में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, गोली मार की हत्या

Trending news