बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर गिरिराज का सरकार पर हमला, राहुल गांधी पर भी बरसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439243

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर गिरिराज का सरकार पर हमला, राहुल गांधी पर भी बरसे

बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही भाजपा महागठबंधन के दलों के नेताओं और नीतीश सरकार के खिलाफ बयान देती आ रही है. सरकार के खिलाफ भाजपा हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से ही भाजपा महागठबंधन के दलों के नेताओं और नीतीश सरकार के खिलाफ बयान देती आ रही है. सरकार के खिलाफ भाजपा हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. भाजपा और महागठबंधन के नेताओं के बीच लगातार एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी की जाती है. 

जहां-जहां गए राहुल वहां-वहां कांग्रेस छोड़ो अभियान जारी- गिरिराज सिंह
ऐसे में इस बार बेगूसराय में भाजपा सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में बढ़ते अपराध, शराबबंदी के साथ-साथ राहुल गांधी के बिहार में प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हमला बोला है. गिरीराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत जहां-जहां गए हैं. वहां-वहां कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा है.गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि यह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नहीं बल्कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को जोड़ने के लिए और भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए यात्रा की जा रही है. 

अपराध और शराब का चोली दामन का साथ- गिरिराज सिंह 
इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में जबसे नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर राजद के साथ गए हैं तब से अपराध चरम पर है. इसके आंकड़े सबके सामने हैं. नीतीश कुमार से ना अपराध बंद हो रहा है ना ही शराब बंद हो रहा है, अपराध और शराब का चोली दामन का साथ है लेकिन इन दोनों मामले में नीतीश कुमार विफल साबित हो रहे हैं. 

2005 से पहले वाले बिहार जैसा बन गया है आज का बिहार- गिरिराज सिंह 
गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ऐसा लग रहा है कि 2005 से पहले जो शासन था. वही शासन अब हो गया है. जैसे पहले अपराधी बेलगाम था, लोगों में भय का माहौल था. वही शासन अब हो गया है अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधियों में शासन का कोई भय नहीं है. ऐसे में नीतीश कुमार को बेलगाम अपराध पर लगाम लगानी चाहिए. बढ़ते अपराध को लेकर राजनीतिक दलों को एक मुहिम छेड़नी चाहिए. 

(रिपोर्ट- राजीव कुमार)

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति के खिलाफ TMC नेता के बयान को बताया शर्मनाक, बोले- 'ये ठीक नहीं'

Trending news