Darbhanga News: टूटी साइकिल से की थी शुरुआत, एशियन गेम्स में जलवा दिखाने वाले जलाउद्दीन का भव्य स्वागत
Advertisement

Darbhanga News: टूटी साइकिल से की थी शुरुआत, एशियन गेम्स में जलवा दिखाने वाले जलाउद्दीन का भव्य स्वागत

Darbhanga News: जलालुद्दीन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम लोगों के लिए भोजन का आयोजन करवाया था, जिसमें वह हम लोगों से मिले और कहा कि कोई हार कर नहीं आया है, कोई जीत कर आया है तो कोई कुछ सीख कर आया है.

दरभंगा न्यूज

Darbhanga News: चीन में आयोजित एशियन गेम्स में पैरा साइकलिंग इवेंट गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले जलाउद्दीन का दरंभगा लौटने पर भव्य स्वागत किया. इस दौरान कई लोग मौजूद रहे. जलाउद्दीन का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद से वह उत्साहित है, अब गोल्ड मेडल लाना मेरा लक्ष्य है. 

दरअसल, अपनी टूटी साइकिल से शुरुआत और आज भारत के प्रतिनिधित्व करने पर सुदूर गांव के निवासी जलाउद्दीन काफी उत्साहित थे. वह बार-बार अपने पुराने दिन (जब उनके पास एक टूटी साइकिल थी और उसी साइकिल से प्रैक्टिस कर उन्होंने कई स्तरों पर पार्टिसिपेट किया) उन दोनों को याद करते हुए जलालुद्दीन ने जी बिहार झारखंड को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज जो भी है यह आपकी खबर का असर है, जब आपने मेरी खबर चलाई थी उसके बाद लोगों ने मदद की और साइकिल उपलब्ध कराया और जिससे हैदराबाद में ट्रेनिंग करने के बाद मैंने ट्रायल दिया. इसके बाद मेरा सेलेक्शन एशियन गेम्स में हुआ और आज हम भारत का प्रतिनिधित्व कर लौटे हैं. 

ये भी पढ़ें:बिहार सरकार ने जातीय जनगणना में आर्थिक रिपोर्ट पेश की, जनरल में भूमिहार सबसे कमजोर

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की बात कही. जलालुद्दीन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम लोगों के लिए भोजन का आयोजन करवाया था जिसमें वह हम लोगों से मिले और कहा कि कोई हार कर नहीं आया है, कोई जीत कर आया है तो कोई कुछ सीख कर आया है. इस बात के बाद हम बहुत मोटिवेट हैं और अगली बार गोल्ड मेडल आना मेरा लक्ष्य लक्ष्य है. बता दें कि जलालुद्दीन 22 से 28 अक्टूबर 2023 तक चीन में आयोजित एशियन गेम्स के पैरा साइकलिंग इवेंट में अपनी स्पृहणीय प्रतिभागिता प्रदान कर दरभंगा लौटे.

ये भी पढ़ें:लखीसराय में पटाखा दुकानदारों के खिलाफ छापेमारी, प्रतिबंधित पटाखे बरामद

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news