Haryana Clash: गुरुग्राम हिंसा में मारे गए हाफिज मो. शाद का शव आया बिहार, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808826

Haryana Clash: गुरुग्राम हिंसा में मारे गए हाफिज मो. शाद का शव आया बिहार, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar News: हरियाणा के गुरुग्राम में हुए हिंसक झड़प में सीतामढ़ी के इमाम की मौत हो गई थी. मृत युवक हाफ़िज़ मो. शाद के घर जैसे ही उसके मौत की खबर पहुंची परिजनों में कोहराम मच गया. जिसके बाद आज बुधवार को हाफ़िज़ मो शाद के शव को बिहार वापस लाया गया.

Haryana Clash: गुरुग्राम हिंसा में मारे गए हाफिज मो. शाद का शव आया बिहार, परिजनों में मचा कोहराम

सीतामढ़ी: Bihar News: हरियाणा के गुरुग्राम में हुए हिंसक झड़प में सीतामढ़ी के इमाम की मौत हो गई थी. मृत युवक हाफ़िज़ मो. शाद के घर जैसे ही उसके मौत की खबर पहुंची परिजनों में कोहराम मच गया. जिसके बाद आज बुधवार को हाफ़िज़ मो शाद के शव को बिहार वापस लाया गया. शाद का शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण उसके घर परिजन को ढांढस बंधाने की कोशिश करने लगे. बुजुर्ग पिता मो. मुश्ताक उर्फ लड्डू और माता सनोवर खातून का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों बार बार बेहोश हो रहे हैं.

मौके पर मौजूद बाजपट्टी के विधायक मुकेश कुमार यादव ने हाफिज मो. शाद के हत्यारों को हरियाणा सरकार से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने और उचित मुआवजा की मांग की. साथ ही विधायक ने बिहार सरकार द्वारा भी मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की भी बात कही. बता दें कि नानपुर थाना क्षेत्र के पंडौल बुज़ुर्ग पँचायत के मनियाडीह गांव निवासी मो मुस्ताक उर्फ लड्डू का पुत्र हाफ़िज़ मो शाद तीन वर्षों से गुरुग्राम में ट्यूशन पढ़ाकर अपने पूरे परिवार का भरण पोषण किया करता था. वर्ष 2022 में ही हरियाणा के गुरुग्राम के एक मस्जिद में उसे नायब इमाम बनाया गया था.

पूरे परिवार के लालन पालन की जिम्मेदारी उसी के सर पर थी. अभी तक उसकी शादी भी नहीं हुई थी. वह कई सालों से घर भी नहीं आया था. महज इत्तफ़ाक़ है कि हत्या के दूसरे दिन का ही घर आने का टिकिट उसने बनवा रखा था. उसके बुज़ुर्ग पिता मो मुश्ताक और माता 63 वर्षीय सनोवर खातून उसके घर वापसी के इंतज़ार में थे. तब तक मौत की खबर आ गयी. बता दें कि, बीते सोमवार को हरियाणा के मेवात में सांप्रदायिक हिंसा के बाद गुरुग्राम के सेक्टर 57 स्थित मस्जिद में आग लगा दी गई थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, यहां देखें 1 महीने में कितने लोगों को लगी गोली

Trending news