कुर्सी टूटने पर प्रधानाध्यापक ने कर दी पिटाई, किसी का फुटा सर, कोई हुआ बेहोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799000

कुर्सी टूटने पर प्रधानाध्यापक ने कर दी पिटाई, किसी का फुटा सर, कोई हुआ बेहोश

Bihar Crime:  बेगूसराय में स्कूल में कुर्सी टूटने के बाद स्कूल के प्रधानाध्यापक ने दर्जन भर बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई में आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे को ज्यादा चोटें लगी हैं. जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाम्हो में भर्ती कराया गया है.

कुर्सी टूटने पर प्रधानाध्यापक ने कर दी पिटाई, किसी का फुटा सर, कोई हुआ बेहोश

बेगूसराय:Bihar Crime:  बेगूसराय में स्कूल में कुर्सी टूटने के बाद स्कूल के प्रधानाध्यापक ने दर्जन भर बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई में आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे को ज्यादा चोटें लगी हैं. जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाम्हो में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और स्कूल पर पहुंच कर ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया है. सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

घटना शाम्हो प्रखंड के अकबरपुर बरारी पंचायत के मध्य विद्यालय अकबरपुर चालीस की है. प्रभारी के पिटाई से दर्जनभर से अधिक छात्र -छात्रा जख्मी हो गए. जिसमें 7 बच्चियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर इलाज कराया जा रहा है. पिटाई से कई छात्राएं बेहोशी की हालत में अस्पताल लाई गई है. मौके पर पुलिस पहुंच कर प्रभारी रामकुमार को हिरासत में लेकर थाना ले आई है. घटना के संबंध में विद्यालय में मिड डे मील बनाने वाली सुलेखा देवी ने बताया कि विद्यालय की एक कुर्सी टूट गई थी. इसी आरोप में विद्यालय प्रभारी छात्र छात्राओं को अलग रूम में ले जाकर बंद कमरे में पिटाई की. जिसमें दो बच्चों के सर फूटे एवं कई बच्चियां बेहोश हो गई.

मौके पर हल्ला हुआ और ग्रामीण पहुंचे. इसके बाद थाना को सूचना की गई. जिसके बाद पुलिस पहुंची और अस्पताल से एंबुलेंस मंगाया गया और सभी घायल बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि अस्पताल में 7 बच्चियों का इलाज चल रहा है. बच्चियां पिटाई से घबराहट में है .दो बच्चियां बेहोश हो रही है.विद्यालय में प्रभारी के द्वारा इस तरह की हरकत से अभिभावक काफी आक्रोशित हैं.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Muharram 2023: मोहर्रम को लेकर प्रशासन की तैयारी पूरी, असामाजिक तत्वों को दी चेतावनी

Trending news