जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी बीजेपी से गाईड हो रहे हैं- पप्पू यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376633

जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी बीजेपी से गाईड हो रहे हैं- पप्पू यादव

महागठबंधन की सरकार को बने अभी 6 महीने भी ठीक से पूरे नहीं हुए हैं कि जदयू और राजद के वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर बयानबाजी करने लगे हैं.

(फाइल फोटो)

दरभंगा : महागठबंधन की सरकार को बने अभी 6 महीने भी ठीक से पूरे नहीं हुए हैं कि जदयू और राजद के वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर बयानबाजी करने लगे हैं. जहां राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव को जल्द से जल्द मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा देखना चाहते हैं तो वहीं जदयू इस तरह की बयानबाजी से बचने की बात कह रही है.  इसी कड़ी में दरभगा पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता कर दोनों पार्टियों के नेताओं को नसीहत दी. 

जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी बीजेपी से गाईड हो रहे हैं- पप्पू यादव 
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने दोनों दलों के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी पद यात्रा कर भारत को एक सूत्र में बांधने के लिए निकले हुए हैं. ऐसी स्थिति में जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी के बयान से हमें लगता है कि ये दोनों कहीं ना कहीं बीजेपी से गाईड हो रहे हैं.

इन बयानबाजी के बीच लालू यादव से पप्पू यादव ने किया आग्रह 
पप्पू यादव ने कहा कि हम लालू यादव से आग्रह करेंगे कि इस तरह के टीका टिप्पणी पर रोक नहीं होने से पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ रहा है. ऐसी बातों से सरकार में अस्थिरता दिखती है. पदाधिकारियों को लगता है कि सरकार ऐसे ही आती और जाती रहेगी. हमें कहने वाला कोई नहीं है.

भाजपा पर पप्पू यादव ने साधा निशाना 
वहीं उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि सुशील मोदी टाइप के जो लोग हैं. उनके पास कोई काम नही है. उल्टा-सीधा बयान देकर सुर्खियों में बना रहना चाहते हैं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्ष एक हो गया है. 2024 आने में कितना दिन बाकी है. इसीलिए महागठबंधन के लोगों को 2024 के चुनाव तक ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. 

पप्पू यादव ने जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी से हाथ जोड़कर की ये अपील 
पप्पू यादव ने आगे कहा कि मैं जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी से हाथ जोड़कर कहना चाहूंगा कि आप दोनों आदमी बेहतर सरकार को चलने दीजिए. मजबूत होने दीजिए और कन्फ्यूजन की स्थिति पैदा मत कीजिए. वहीं उन्होंने कहा कि हमें तो लगता है ये लोग कहीं ना कहीं बीजेपी से गाईड हो रहे हैं. पूरे देश में जो गरीब लोगों का एकता बना है. शिवानंद तिवारी और जगदानंद सिंह को समझ में आ रहा है कि नहीं मुझे नहीं पता. अभी जिस प्रकार की स्थिति है सभी लोगों को संयम बरतने की जरूरत है. नीतीश कुमार वर्तमान में मुख्यमंत्री हैं उनका अभी कोई जोड़ नहीं है. 2024 में यदि विपक्षी एकता मजबूत होकर सामने आई और बिहार को नेतृत्व करने का गौरव प्राप्त होता है तो मैं समझता हूं कि निश्चित रूप से नए नेतृत्व को मौका मिलेगा. 
(रिपोर्ट-मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- बिहार का एक ऐसा प्राचीन देवी मंदिर, जहां दीपदान की है अद्भुत परंपरा

Trending news