Jitan Sahani Murder: SIT करेगी जांच, मुजफ्फरपुर से FSL की टीम और मुंबई से मुकेश सहनी दरभंगा के लिए रवाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338015

Jitan Sahani Murder: SIT करेगी जांच, मुजफ्फरपुर से FSL की टीम और मुंबई से मुकेश सहनी दरभंगा के लिए रवाना

Jitan Manjhi Murder: मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए रवाना हो गए है.

Jitan Sahani Murder

दरभंगाः Jitan Manjhi Murder: विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गयी है. जीतन सहनी का शव घर के अंदर बरामद हुआ है. मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह जीतन सहनी का घर के अंदर ही क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है. मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या धारदार हथियार से की गई है. घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हालांकि अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

मुंबई से मुकेश सहनी दरभंगा के लिए रवाना
वहीं पिता जीतन सहनी की हत्या की खबर मिलने के बाद मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए रवाना हो गए है. मुकेश सहनी मुंबई से इंडिगो के विमान से हैदराबाद के लिए निकल गए है और हैदराबाद से राजधानी पटना के लिए फ्लाइट लेंगे. सीधी फ्लाइट उपलब्ध नहीं होने के कारण मुकेश सहनी हैदराबाद से पटना आ रहे हैं. इसके साथ ही वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अलग-अलग जिलों से दरभंगा के लिए निकल गए है. टेलीफोन पर बातचीत के दौरान मुकेश साहनी ने बताया कि मैं हूं स्तब्ध ना मेरे पास शब्द है और ना मैं कुछ बोलने की स्थिति में हूं. 

मुजफ्फरपुर से FSL की टीम दरभंगा के लिए रवाना
मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हुई. पुलिस मुख्यालय से एडीजी रैंक के अधिकारी को दरभंगा भेजा जा रहा है. जीतन सहनी के हत्या के मामले में आईपीएस काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया है. दरभंगा के सीनियर एसपी ने आईपीएस काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी टीम के गठन का निर्देश दिया है. वहीं घटनास्थल पर डीएसपी टाउन और एसडीएम पहुंच गए है. विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मुंबई से दरभंगा आने के लिए निकल गए है. 

इनपुट- प्रिंस सूरज 

यह भी पढ़ें- VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, दरभंगा के घर में मिली क्षत-विक्षत लाश

Trending news