VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, दरभंगा के घर में मिली क्षत-विक्षत लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337925

VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, दरभंगा के घर में मिली क्षत-विक्षत लाश

Mukesh Sahani Father Murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा के घर में ही हत्या कर दी गई है. मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह घर के अंदर उनका शव मिला है. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने की इसकी पुष्टि की है.
 

VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या

दरभंगा: Mukesh Sahani Father Murder: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा के घर में ही हत्या कर दी गई है. मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह घर के अंदर ही क्षत-विक्षत उनका शव मिला है. जीतन सहनी का घर दरभंगा जिला के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने की इसकी पुष्टि की है.

मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम दरभंगा के लिए रवाना
मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम रवाना हुई. पुलिस मुख्यालय से एडीजी रैंक के अधिकारी को दरभंगा भेजा जा रहा है. वहीं घटनास्थल पर डीएसपी टाउन और एसडीएम पहुंच गए है. विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी भी मुंबई से दरभंगा आने के लिए निकल गए है. इसके साथ ही वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अलग-अलग जिलों से दरभंगा के लिए निकल गए है. 

घटना की वजह का अभी नहीं हुआ खुलासा 
मिली जानकारी के अनुसार, जीतन सहनी के अलावा घर में 2-3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की हत्या के लिए धारदार हथियार का प्रयोग किया गया है. जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ मिला है. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची है. घटना के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है.

बता दें कि मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी (विकासशील इंसान पार्टी) के संस्थापक हैं और मल्लाहों के बड़े नेता माने जाते हैं. इस लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव के साथ कई सभाओं को संबोधित किया था.   

इनपुट- प्रिंस सूरज

यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के बख्तियारपुर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बच्चे के मुंडन के लिए नवादा से बाढ़ जा रहे थे सभी

Trending news