मधुबनी में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376097

मधुबनी में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

 सुनील यादव पर अब तक 33 मुकदमे दर्ज है साथ ही वह कई संगीन अपराध का मुजरिम है. काफी लंबे अरसे से पुलिस को सुनील यादव और रामलोचन यादव की तलाश थी. बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. 

मधुबनी में पुलिस ने दो कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार

मधुबनी : मधुबनी पुलिस को दो कुख्यात समेत पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों पर लूट हत्या के दर्जनों अपराध दर्ज है. बता दें कि कुख्यात अपराधी सुनील यादव और लोचन यादव को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. मधुबनी एसटीएफ ने फुलपरास थाना क्षेत्र में छापेमारी कर दबोचा था. कुख्यात अपराधी रामलोचन यादव पर 50 हजार रुपये का इनाम था.

अपराधियों पर 33 मुकदमे है दर्ज 
बता दें कि सुनील यादव पर अब तक 33 मुकदमे दर्ज है साथ ही वह कई संगीन अपराध का मुजरिम है. काफी लंबे अरसे से पुलिस को सुनील यादव और रामलोचन यादव की तलाश थी. बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. कि सभी अपराधी नगर निकाय चुनाब में दहशत फैलाने की तैयारी कर रहे हैं. एसटीएफ के द्वारा जब अपराधी को पकड़ने की कोशिश किया गया तो सुनील यादव ने पुलिस टीम पर गोलीवारी कर दी, पुलिस के द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पर क्या कहते है एसपी मधुबनी
मधुबनी के एसपी  सुशील कुमार ने बताया कि कुख्यात अपराधी सुनील यादव की कई गंभीर आपराधिक मामलों में पुलिस को तलाश कर रही थी. देर से ही सही आखिरकार पुलिस ने सुनील यादव को गिरफ्तार कर लिया है. सुनील की गिरफ्तारी से भविष्य में होने वाली अपराधिक गतिविधियां ठप हो जाएगी. सुनील की गिरफ्तारी से मधुबनी में अपराध की संख्या भी घटी है. पुलिस का कहना है कि सुनील के अन्य साथियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Congress President Polls: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव से पहले केएन त्रिपाठी को लगा झटका, की ये बड़ी गलती

Trending news