शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा नाबालिग छात्रा का बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379466

शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा नाबालिग छात्रा का बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जिसने भी सुना वह चौंक गया. दरअसल बेगूसराय में प्रेम का बहाना कर नाबालिग छात्रा को 2 वर्ष तक एक युवक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जिसने भी सुना वह चौंक गया. दरअसल बेगूसराय में प्रेम का बहाना कर नाबालिग छात्रा को 2 वर्ष तक एक युवक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

बेगुसराय से अपराध की घटनाओं की सूचना आम हो गई है. यहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और प्रशासन का खौफ लोगों के मन में नहीं रह गया है ऐसा लगता है. इस बार यहां से एक ऐसे अपराध की खबर आ रही है जिसे जिसने भी सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल यहां एक युवक के द्वारा प्यार की आड़ में एक नाबालिग छात्रा से लगातार 2 वर्षों तक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया है. 

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है, हालांकि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आशीष कुमार ने गांव की ही एक छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर 2 वर्षों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन बाद में आरोपी के परिजन शादी की बात से इंकार कर गए.  

बता दें कि इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस में लिखित शिकायत की. शिकायत मिलने के साथ ही पुलिस ने आरोपी आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आशीष कुमार ने भी स्वीकार किया है कि उसने उक्त छात्रा के साथ 2 वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाया है एवं उसके परिजन शादी से इंकार कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी शादी करने के लिए तैयार है. फिलहाल पुलिस मेडिकल जांच के बाद आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.
(Report- Jitendra Chaudhary)

ये भी पढ़ें- ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के दुकान में लगी आग, फर्नीचर जलकर खाक

Trending news