फोन आ रहा था व्यस्त, 30 किलोमीटर पैदल चलकर आया जीजा, कर दी साली की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406951

फोन आ रहा था व्यस्त, 30 किलोमीटर पैदल चलकर आया जीजा, कर दी साली की हत्या

12 अक्टूबर की रात हुई नवमी की छात्रा सपना हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने किया है. सपना को उसके जीजा ने ही प्रेम प्रसंग में गला दबाकर हत्या कर शव को गांव के बाहर झाड़ी में फेंक दिया था.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में साली का फोन व्यस्त आया तो नाराज जीजा 30 किलोमीटर 3 घंटे में पैदल चलकर पहुंचा और साली को घर से चुपके से बुलाकर गांव के बाहर ले गया और बगीचे में उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया. 

जीजा ने ही प्रेम प्रसंग में ले ली साली की जान 
दरअसल 12 अक्टूबर की रात हुई नवमी की छात्रा सपना हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने किया है. सपना को उसके जीजा ने ही प्रेम प्रसंग में गला दबाकर हत्या कर शव को गांव के बाहर झाड़ी में फेंक दिया था. जिसका शव 13 अक्टूबर की सुबह बरामद किया गया था. बता दें गढ़पुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव के करुआहा बहियार में 13 अक्टूबर को छात्रा का शव बरामद किया गया था.  पुलिस ने आरोपी जीजा विकास कुमार को सहरसा जिले से गिरफ्तार कर लिया है.

जीजा को था पता साली किसी और के साथ करती है प्रेम 
पुलिस के अनुसार आरोपी जीजा विकास कुमार का छोटी साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच साली का किसी अन्य लड़के से भी प्यार हो गया और वह उससे बातचीत करती थी. जिसकी जानकारी घर परिवार के लोगों को भी थी एवं उसके हत्यारे जीजा को भी इसकी जानकारी थी. काफी समझाने बुझाने के बाद जब साली ने उससे बात करना नहीं छोड़ा तो जीजा ने उसकी हत्या करने का मन बनाया और उसकी हत्या कर दी.

साली को घर से बाहर बुलाया, फिर किया दुष्कर्म और गला दबाकर कर दी हत्या
बताया जाता है कि 12 अक्टूबर की रात 9 बजे आरोप जीजा साली को लगातार फोन कर रहा था. तब उसका फोन व्यस्त बता रहा था. इस बात से नाराज आरोपी जीजा विकास कुमार कुशेश्वरस्थान से पहले अपने ससुराल 3 घंटे में 30 किलोमीटर का सफर तय कर पहुंचा और चुपके से घर से साली को बुलाकर गांव के बाहर झाड़ी में ले गया और उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी और फिर सब को घसीटते हुए झाड़ी के अंदर फेंक दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया था. हत्यारा जीजा दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी सुरेंद्र मालाकार का पुत्र विकास कुमार है. जिसने अपनी साली की हत्या की बात कबूल कर ली है. हत्या करने के बाद आरोपी जीजा विकास ट्रेन पकड़कर वहां से भाग गया था. आरोपी जीजा ससुराल में ही रहता था. घटना के दिन वह दिन में ही अपने गांव चला गया था, लेकिन रात में फोन व्यस्त होने पर वापस ससुराल आकर इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस को जीजा पर तब शक हुआ जब वह घटना के बाद से ही फरार था और हत्या के बाद भी ससुराल नहीं आया था.

एसपी ने कहा प्रेम प्रसंग में जीजा ने की साली की हत्या
एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि 12 अक्टूबर की रात गढ़पुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव की रहने वाली छात्रा की गला दबाकर हत्या कर शव को फेंका गया था. इस मामले में टेक्निकल और मैनुअली अनुसंधान के बाद मृतिका के जीजा को गिरफ्तार किया गया है. इस पूरी घटना को प्रेम प्रसंग की वजह से अंजाम दिया गया था. पुलिस आरोपी ने गिरफ्तार कर लिया है.
(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

ये भी पढ़ें- एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'

Trending news