Bihar News: फेसबुकिया प्यार में पागल हुई एक बच्चे की मां, प्रेमी संग फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768472

Bihar News: फेसबुकिया प्यार में पागल हुई एक बच्चे की मां, प्रेमी संग फरार

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां फेसबुकिया प्यार में पागल एक बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Bihar News: फेसबुकिया प्यार में पागल हुई एक बच्चे की मां, प्रेमी संग फरार

समस्तीपुर: Bihar News: बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां फेसबुकिया प्यार में पागल एक बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि दो साल पहले फेसबुक के जरिये हुए प्यार में पागल एक बच्चे की मां सावन के पहले दिन जलाभिषेक करने के बहाने घर से निकली और अपने प्रेमी संग फरार हो गई. वहीं पीड़ित पति अब पत्नी की बरामदगी को लेकर पुलिस से गुहार लगा रहा है . वैशाली जिले के पातेपुर के रहने वाले भास्कर का बताना है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी दरभंगा की रहने वाली शाम्भवी मिश्रा के साथ हुई थी .वो खुद गोवा में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

पीड़ित ने बताया कि पत्नी पातेपुर ससुराल में अपने छह वर्ष के बच्चे और सास के साथ रहती थी. पति का कहना है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से थोड़ी बीमार चल रही थी. उसने पत्नी का काफी इलाज भी कराया लेकिन उसमें कुछ सुधार नहीं हो रहा था. दो साल पहले समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के धरमपुर के रहने वाले रितेश उर्फ सोनू से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी. शुरुआती दिनों में दोनों में रोजाना घंटों चैट और बातचीत होती थी. बाद में धीरे - धीरे उसकी पत्नी दरभंगा मायके जाने के बहाने अपने प्रेमी से मिलने जुलने लगी. बीते 4 जुलाई को सावन की पहले दिन जलाभिषेक करने के बहाने घर से निकली, लेकिन वापस न तो घर लौटी और न ही मायके पहुंची. अपने स्तर से उसने खोजने का काफी प्रयास भी किया. आखिरी बार उसे लोगों ने उसे थानेश्वर मंदिर के पास देखा था.

पति भास्कर को आशंका है कि उसका प्रेमी रितेश उसे बहलाकर अपने साथ भगा ले गया है. जिसके बाद पीड़ित पति ने नगर थाने में लिखित शिकायत दिया. लेकिन नगर थाना में मौजूद पुलिस अधिकारी ने यह कहकर आवेदन लेने से इनकार कर दिया कि महिला अपने ससुराल वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र से निकली थी. इसलिए वो पातेपुर थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराए.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- MS Dhoni Birthday: धोनी के जन्मदिन पर जश्न की तैयारी शूरू, फैंस ने लगाया 52 फीट लंबा कटआउट

Trending news