महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वही परिजनों में कोहराम मच गया एवं इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वही परिजनों में कोहराम मच गया एवं इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. वहीं मृतका के मायके वालों का आरोप है कि मुन्नी देवी को ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर शव को बांध के पास फेंक दिया.

बेटी होने के कारण मारपीट और गाली गलौज करता था पति 
घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव की है. मृतका महिला की पहचान बिठौली गांव के रहने वाले अमित महतो का 35 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में की गई है. मृतका के बहन काजल कुमारी ने बताया कि मुन्नी देवी को तीन पुत्री होने के कारण लगातार मारपीट और गाली गलौज करते रहता था. इसको लेकर अक्सर दोनों पति पत्नी में मारपीट हमेशा होते रहता था. इसी से आजिज होकर मेरी बहन को गला में फंदा डालकर हत्या कर सभी लोग घर से फरार हो गया. 

मृतका के घर वाले पहुंचे ससुराल तो नहीं मिला घर पर शव 
उसने बताया कि आज रविवार दोपहर मोबाइल के माध्यम से जानकारी मिली कि मुन्नी देवी मर गई. आनन-फानन में सभी लोग पिढौली गांव पहुंचे तो घर पर शव नहीं मिला और घर से कुछ दूर पर बांध किनारे शव फेंका मिला. उन्होंने बताया कि मुन्नी देवी को गला में फंदा लगाकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बांध किनारे फेंक दिया. ससुराल के जितने लोग थे सभी घर छोड़कर फरार हो गया. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
फिलहाल इस घटना की जानकारी तेघड़ा थाने की पुलिस को परिजनों को द्वारा दी गई. मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार 2011 में मुन्नी देवी की शादी अमित से बड़ी धूमधाम से हुई थी. इस दौरान मुन्नी देवी को 3 पुत्र एवं 1 पुत्र जन्म लिया था. पुत्री होने से नाराज पति ने लगातार मुन्नी देवी को मारपीट और गाली देने और ताना देते रहता था. आखिरकार पति के द्वारा अपनी ही पत्नी को गले में फंदा डालकर हत्या करने का मृतका के मायके वालों ने लगाया है.
(Report- Jitendra Chaudhary)

ये भी पढ़ें- नीतीश, तेजस्वी की लापरवाही से राज्य में डेंगू का कहर, टूटा रिकॉर्ड- सुशील मोदी

Trending news