झरिया पाथरडीह में एमेजॉन के रिकवरी एजेंट पर हमला, अपराधियों ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431007

झरिया पाथरडीह में एमेजॉन के रिकवरी एजेंट पर हमला, अपराधियों ने मारी गोली

Jharkhand News: मुकुल मिश्रा को पीठ में गोली लगी है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें झरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया.

 

झरिया पाथरडीह में एमेजॉन के रिकवरी एजेंट पर हमला, अपराधियों ने मारी गोली

धनबाद: धनबाद जिले के झरिया पाथरडीह थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना घटी, जहां एमेजॉन के रिकवरी एजेंट मुकुल मिश्रा (लगभग 30 वर्ष) पर अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. घटना पाथरडीह के बी टाइप गेट के पास हुई. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकुल मिश्रा को पीठ में गोली लगी, जिसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झरिया सह जोड़ापोखर में भर्ती कराया. मुकुल की स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान लगभग 8 लाख रुपये की छिनतई भी की गई है.

बता दें कि यह घटना क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर गई है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की कोशिश में लगी है.

ये भी पढ़िए-  Jehanabad News: ड्यूटी के दौरान होमगार्ड के जवान की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

 

Trending news