Jehanabad News: ड्यूटी के दौरान होमगार्ड के जवान की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430793

Jehanabad News: ड्यूटी के दौरान होमगार्ड के जवान की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

जहानाबाद से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां ड्यूटी के दौरान एक होमगार्ड जवान की तबियत अचानक बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. यह घटना नगर थाना क्षेत्र की है.

Jehanabad News: ड्यूटी के दौरान होमगार्ड के जवान की अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

जहानाबाद: जहानाबाद से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां ड्यूटी के दौरान एक होमगार्ड जवान की तबियत अचानक बिगड़ गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. यह घटना नगर थाना क्षेत्र की है. मृतक जवान का नाम नरेश प्रसाद था, जो मखदुमपुर थाना के मुस्सी-बिर्रा गांव का रहने वाला था और नाका नंबर-01 पर तैनात था.

हवलदार चंचल ने बताया कि नरेश प्रसाद पिछले कई दिनों से नाका नंबर-01 में अपनी ड्यूटी कर रहे थे. रविवार की सुबह ड्यूटी के दौरान अचानक उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उन्हें तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. इस दुखद घटना की सूचना नरेश प्रसाद के परिजनों को दी गई, जो तुरंत अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने बताया कि रात करीब सवा तीन बजे नाका से फोन आया था कि नरेश प्रसाद की तबियत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब वे रास्ते में थे, तभी उन्हें नरेश की मौत की खबर मिल गई.

इसके अलावा बता दें कि इस घटना के बाद नरेश के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. गौर करने वाली बात यह है कि तीन दिनों के अंदर यह दूसरी बार है जब किसी होमगार्ड जवान की असामयिक मृत्यु हुई है. इससे पहले भी एक जवान की मौत हो चुकी थी. इस घटना से नरेश प्रसाद का परिवार बहुत गहरे सदमे में है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  Pitru Paksha Mela 2024: गया में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, क्षेत्र को 17 सुपर जोन और 324 सेक्टर में बांटा

Trending news