अमित शाह 4 फरवरी को आएंगे देवघर, बाबा मंदिर में पूजा करने से लेकर कुछ ऐसा होगा कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1553627

अमित शाह 4 फरवरी को आएंगे देवघर, बाबा मंदिर में पूजा करने से लेकर कुछ ऐसा होगा कार्यक्रम

Amit Shah: देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट स्थापित किया जा रहा है. जिसका शिलान्यास गृहमंत्री अमित शाह करेंगे.

अमित शाह 4 फरवरी को आएंगे देवघर, बाबा मंदिर में पूजा करने से लेकर कुछ ऐसा होगा कार्यक्रम

देवघर:Amit Shah: देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट स्थापित किया जा रहा है. जिसका शिलान्यास गृहमंत्री अमित शाह करेंगे. अभी तक मिले कार्यक्रम की जानकारी के अनुसार 4 फरवरी को देश के गृह मंत्री अमित शाह देवघर आएंगे और बाबा मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे, इसके बाद वो इफको नैनो प्लांट का शिलान्यास करेंगे.  गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने आज कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

4 फरवरी को आएंगे देवघर

20 एकड़ क्षेत्र में बन रहे इफको नैनो यूरिया प्लांट के शिलान्यास स्थल पर आज सुरक्षा का जायजा लिया गया और कार्यक्रम में आने वाले जनता और अतिथियों के लिए रूट निर्धारित करने की कवायद शुरू की गई. सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि 4 फरवरी को गृह मंत्री का संभावित कार्यक्रम है. हालांकि इसके लिए कोई पत्र अभी तक इन्हें प्राप्त नहीं हुआ है. इस संभावित कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है. गृह मंत्री के कार्यक्रम स्थल में ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जायजा लिया गया है. इस मौके पर आयोजकों के अधिकारी और कई लोग मौजूद रहे.

बाबा मंदिर में करेंगे पूजा

गौरतलब है कि अब तक गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर अधिकारी चिट्ठी नहीं मिली है. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह देवघर एयरपोर्ट आएंगे और उसके बाद सीधे बाबा मंदिर देवघर में पूजा अर्चना के लिए निकलेंगे. पूजा अर्चना करने के बाद नैनो फैक्ट्री का शिलान्यास करेंगे और सभा को संबोधित करने के बाद रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ जाएंगे. जहां एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसके बाद जसीडीह के एक रिसोर्ट में बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2023 के पहले दिन ही पेपर लीक! सेंटर्स के बाहर मैथ्स का आंसर तैयार करते दिखे परीक्षार्थी

Trending news