Jharkhand News: अन्नपूर्णा देवी के कार्यक्रम में ग्रामीणों ने किया हंगामा, ‘रोड़ नहीं तो वोट नहीं’ का लगाया नारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110773

Jharkhand News: अन्नपूर्णा देवी के कार्यक्रम में ग्रामीणों ने किया हंगामा, ‘रोड़ नहीं तो वोट नहीं’ का लगाया नारा

Jharkhand News: गिरिडीह के ताराटांड थाना क्षेत्र में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी को ग्रामीणों को विरोध का सामना करना पड़ा. लोगों ने उनके अपने गांव में रोड़ बनाने की मांग की.

अन्नपूर्णा देवी के कार्यक्रम में हंगामा

गिरिडीह:Jharkhand News: गिरिडीह के ताराटांड थाना क्षेत्र के चिहुटिया गांव में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी के कार्यक्रम में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने यहां न सिर्फ बीजेपी के कार्यक्रम का विरोध किया. बल्कि गांव में रोड नहीं रहने के कारण वोट देने से भी इंकार कर दिया. दरअसल पूरा मामला यह है कि ताराटांड़ थाना क्षेत्र के चिहुटिया गांव में भाजपा के द्वारा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी, बीजेपी के जिला अध्यक्ष महादेव दुबे समेत कई बीजेपी नेता कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव पहुंचे थे.

इसी दौरान काफी संख्या में महिला और पुरुष ग्रामीणों ने बीजेपी के इस कार्यक्रम का विरोध करना शुरू कर दिया और गांव में रोड नहीं रहने के कारण ''रोड नहीं वोट नहीं'' के नारे भी लगाने शुरू कर दिए. ग्रामीणों की माने तो चिहुटिया गांव में मुख्य सड़क का अभाव होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ग्रामीणों का कहना है कि गांव में सड़क निर्माण कराने की मांग को लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों को आवेदन दिया गया है लेकिन कोई भी जनप्रतिनिधि इस दिशा में कभी पहल नहीं करता है. बता दें कि सड़क नहीं रहने के कारण ग्रामिणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

जिस कारण ग्रामीण अब यह निर्णय ले रहे हैं कि गांव में जब-तक सड़क नहीं बनेगा तब तक वोट नहीं देने का दिन निर्णय ले रहे हैं. इस कार्यक्रम के बाद केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री वहां से लौट गई. इससे पहले केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने गिरिडीह के गांडेय प्रखंड में संचालित नवोदय विद्यालय में मंगलवार को बहुउद्देशीय सभागार एवं एकीकृत खेल परिसर का विधिवत हवन पूजन कर एवं नारियल फोड़ कर शिलान्यास किया.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Airport: बिहार के इस शहर में बनेगा नया एयरपोर्ट, जमीन की खोज शुरू

Trending news