गिरिडीह में युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश, गंभीर अवस्था में रांची रेफर
Advertisement

गिरिडीह में युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश, गंभीर अवस्था में रांची रेफर

Jharkhand Crime: गिरिडीह में एक युवक को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया है. हालांकि परिजनों को इसकी जानकारी मिल जाने के बाद आनन - फानन में युवक को इलाज के लिए रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक का इलाज जारी है. इस घटना में युवक बुरी तरह झुलस गया है.

गिरिडीह में युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश, गंभीर अवस्था में रांची रेफर

गिरिडीह:Jharkhand Crime: गिरिडीह में एक युवक को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया है. हालांकि परिजनों को इसकी जानकारी मिल जाने के बाद आनन - फानन में युवक को इलाज के लिए रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक का इलाज जारी है. इस घटना में युवक बुरी तरह झुलस गया है. फिलहाल उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि घटना को आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के अहिल्यापुर थाना इलाके के रसनजोरी गांव की है. जहां कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा गांव में रहने वाले 32 वर्षीय युवक अजय कुमार मंडल को उसके घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. रात के समय अपराधी युवक के शरीर पर आग लगा कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद आग की लपटों में घिरा युवक भाग कर किसी तरह अपने घर पहुंचा. जहां उसके शरीर पर लगी आग को परिजनों ने बुझाया. हालांकि युवक तब तक बुरी तरह झुलस चुका था. जिसके बाद परिजन आनन फानन में इलाज के लिए उसे धनबाद ले कर गए. जहां उसकी हालत को देखकर उसे बोकारो और फिर वहां से रांची रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का रांची में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Heart Attack: कम उम्र में भी हार्ट अटैक से हो रही मौत, ऐसे लक्षण पहचानें और करें बचाव

रांची में चल रहा है इलाज
इस बाबत घायल युवक के भाई प्रकाश मंडल ने बताया कि उसका भाई अजय कुमार मंडल बीती रात घर से करीब 500 फीट दूरी पर उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय घटवार टोला रसनजोरी से सटे नौका आहर की ओर गया हुआ था. जहां अज्ञात लोगों ने जान से मारने की नियत से उनके शरीर में आग लगा दिया. मौका देख शरीर में आग जलते हुए उसका भाई तेजी से अपने घर पहुचा. जहां आनन-फानन में आग बुझाते हुए निजी वाहन से धनबाद ले जाया गया. जहां पर स्थिति गंभीर देख उसे बोकारो रेफर कर दिया गया मगर स्थिति काफी नाजुक देख वहां से भी रांची के लिए रेफर किया गया. इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

इनपुट- मृणाल सिन्हा

Trending news