धनबाद पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली, कहा-जल्द यहां बनाई जाएगी फिल्म
Advertisement

धनबाद पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली, कहा-जल्द यहां बनाई जाएगी फिल्म

बॉलीवुड के अभिनेता आदित्य पंचोली झारखंड के धनबाद में पहुंचे कर बीसीसीएल मुनिडीह अंडर ग्राउंड कोलियरी का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि धनबाद बेहद सुंदर शहर है.

(फाइल फोटो)

Dhanbad: बॉलीवुड के अभिनेता आदित्य पंचोली झारखंड के धनबाद में पहुंचे. वह सोमवार के दिन सिंह मेंशन परिवार के सदस्यों से मिले. आदित्य पंचोली ने सिंह मेंशन के परिवार में उनकी बहु और भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, जनता मजदूर संघ महामंत्री सिद्धार्थ गौतम समेत अन्य लोगों से मुलाकात भी की. 

याद आया अपना बचपन
इसके बाद अदित्य पंचोली सूर्यदेव सिंह स्मृति गुरुकुलम स्कूल में पहुंच कर बच्चों से मुलाकात की. जहां पर उन्होंने दसवीं और बारहवीं बोर्ड की परीक्षा में अव्वल आए बच्चों को सम्मानित किया. अदित्य पंचोली ने इस बीच अपने विचार रखे और कहा कि यहां आकर उन्हें अपने बचपन के दिन याद आ गए. उन्होंने बच्चों के लिए कहा कि सभी मेहनत के साथ पढ़ाई करें, और इसके साथ ही खेल कूद पर भी पूरा ध्यान दें ताकि शारीरिक गतिविधियां भी होती रहें. 

धनबाद के लोगों की तारीफ
आदित्य पंचोली इस समय धनबाद के दो दिनों के दौरे पर आए हुए हैं. जिसमें से रविवार के दिन उन्होंने बीसीसीएल मुनिडीह अंडर ग्राउंड कोलियरी का निरीक्षण किया. आदित्य पंचोली ने कहा कि धनबाद बेहद सुंदर शहर है. यहां के लोग बेहद अच्छे हैं और यहां का खान पान सभी कुछ अच्छा है. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों से सम्मान पाकर बहुत अच्छा लगा. 

दोबारा धनबाद आने की जताई इच्छा
इसके साथ ही उन्होंने धनबाद में वेब सीरीज और फिल्म बनाने की भी बात कही. जिसको लेकर उन्होंने कहा कि जब भी यहां पर वेब सीरीज या फिर फिल्म बनाई जाएगी धनबाद की छवि को अच्छी तरह से पेश किया जाएगा. साथ ही दोबारा धनबाद में आने की इच्छा जताई.

ये भी पढ़िये: बांका पुलिस ने की 306 लीटर शराब बरामद, तस्कर हुआ रात के अंधेरे में फरार

Trending news