देर रात अस्पताल से घर लौट रहे डॉक्टर पर चली अंधाधुंध गोलियां, बाल-बाल बचे
Advertisement

देर रात अस्पताल से घर लौट रहे डॉक्टर पर चली अंधाधुंध गोलियां, बाल-बाल बचे

बोकारो के प्रसिद्ध डॉक्टर इरफान अंसारी पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी. इस गोलीबारी में डॉक्टर इरफान बाल-बाल बच गए. यह घटना शनिवार के देर रात की है.

(फाइल फोटो)

बोकारो : बोकारो के प्रसिद्ध डॉक्टर इरफान अंसारी पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी. इस गोलीबारी में डॉक्टर इरफान बाल-बाल बच गए. यह घटना शनिवार के देर रात की है. घटना की सूचना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. 

अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर इरफान की गाड़ी पर किया 5 राउंड फायरिंग 
बताते चलें कि बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के तेतुलिया बस्ती से आने के क्रम में दो की संख्या में आए अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने डॉक्टर इरफान की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में डॉक्टर इरफान अंसारी बाल-बाल बच गए. डॉक्टर इरफान ने बताया कि मैं सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव के तेतुलिया में अपने घर जा रहा था इसी दौरान यह घटना घटी.

डॉक्टर ने बताया दो अपराधी थे इस घटना में शामिल 
डॉक्टर इरफान ने बताया की दो की संख्या में आए अपराधियों ने हमारी गाड़ी पर 5 राउंड फायरिंग की लेकिन मैं अभी भी सुरक्षित हूं. फायरिंग के चलते गाड़ियों पर कई जगह होल के निशान हैं. घटना के तुरंत बाद सेक्टर 12 थाना पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पुलिस दलबल के साथ पहुंची और देर रात को इस घटना की जांच शुरू कर दी. 

अपने अस्पताल से घर आ रहे थे डॉ इरफान 
डॉक्टर इरफान ने बताया कि जैसे ही हम घर की ओर आ रहे थे एक ठोकर के पास गाड़ी को थोड़ा धीमा किया तो देखा कि कुछ लड़के जो इस क्षेत्र के नहीं थे वह खड़े थे और अचानक मेरे गाड़ी पर गोली चलाने लगे. उन्होंने 5 राउंड फायरिंग की. हम कार पर सवार थे तो गोलियां कार के बॉडी को छेद कर गई लेकिन हम बाल-बाल बच गए. उन्होंने कहा कि हम पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि ऐसे अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. बताते चलें कि डॉक्टर इरफान अंसारी का चास के चेक पोस्ट में मुस्कान हॉस्पिटल है. घटना अस्पताल से घर आने के दौरान घटना घटी. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कर रही है. 
(रिपोर्ट- मृत्युंजय मिश्रा)

ये भी पढ़ें- जगदानंद सिंह और शिवानंद तिवारी बीजेपी से गाईड हो रहे हैं- पप्पू यादव

Trending news