Dhanbad News: मोदीडीह कोल डंप में झड़प, एक विधायक समेत 250 लोगों पर केस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149325

Dhanbad News: मोदीडीह कोल डंप में झड़प, एक विधायक समेत 250 लोगों पर केस

Bihar News: एसएसपी हरदीप पी जनार्दन ने कहा मोदीडीह कोल डंप में दो गुटों द्वारा मारपीट गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. अपराधियो द्वारा पुलिस के सामने गोली बम चलने की घटना को अंजाम दिया कहा था पुलिस पांच सुतली बम और गोली का खोखा बरामद किया गया था.

Dhanbad News: मोदीडीह कोल डंप में झड़प, एक विधायक समेत 250 लोगों पर केस

धनबाद: धनबाद के जोगता थाना क्षेत्र के मोदीडीह कोल डंप में झड़प मामले पुलिस ने 40 नामजद और 250 से अधिक अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इस मामले में पुलिस ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर भी मामला दर्ज किया है.

इसके साथ ही ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का भी गठन किया गया. घटना के पिक्षे मजदूर नहीं बल्कि किराए पर बुलाए गए गुंडे है. एसएसपी ने कहा पुलिस अपराधियों की सूची बना रही है जिसका नाम तीन घटना में है, उस पर एनएसए लगाया जाएगा. वही एसएसपी हरदीप पी जनार्दन ने कहा मोदीडीह कोल डंप में दो गुटों द्वारा मारपीट गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. अपराधियो द्वारा पुलिस के सामने गोली बम चलने की घटना को अंजाम दिया कहा था पुलिस पांच सुतली बम और गोली का खोखा बरामद किया गया था. सीट पूरे मामले की अगर कोई आदमी जानबूझकर विधि व्यवस्था को खराब करता है उसके अगेंस्ट कार्यवाही की जाएगी.

वहीं पुलिस को कुछ वीडियो फुटेज मिले हैं जिसमें अपना चेहरा ढक कर अपराधी पुलिस से बात कर रही है. ऐसे मामले में उन लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि सभी अपराधी घर से फरार है जांच प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगा. इसके पीछे जो भी लोग भी होंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई  की जाएगी. वहीं एसएसपी ने कहा इस तरह के मामले में पहले से भी जो अपराधी शामिल होंगे उन सभी लोगों पर सीसीए के साथ तहत कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: लोकसभा चुनाव को लेकर गठबंधन का क्या है सीट शेयरिंग फॉर्मूला! मुकाबले में पक्ष-विपक्ष तैयार

 

Trending news