Crime: बिहार से 70 हजार में खरीद लाया लड़की, शादी के बाद बार-बार भाग जाती थी तो कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818330

Crime: बिहार से 70 हजार में खरीद लाया लड़की, शादी के बाद बार-बार भाग जाती थी तो कर दी हत्या

Crime: देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र में फतेहपुरी बेरी में हुए एक हत्या इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर देता है. आरोपी युवक की पहचान धर्मवीर के रूप में की गई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर ली है.

Crime: बिहार से 70 हजार में खरीद लाया लड़की, शादी के बाद बार-बार भाग जाती थी तो कर दी हत्या

पटना:Crime: देश की राजधानी दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र में फतेहपुरी बेरी में हुए एक हत्या इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर देता है. आरोपी युवक की पहचान धर्मवीर के रूप में की गई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर ली है. पुलिस की पूछताछ में धर्मवीर ने बताया कि उसने बिहार से 70 हजार रुपये में अपनी पत्नी को खरीदकर लाया था. धर्मवीर ने बताया कि उसकी पत्नी कई बार महीनों तक बिना बताए  घर से भाग जाती थी. इसके चलते पति ने उसका गला घोंटकर उसे मार दिया और फिर शव को जंगल में फेंक दिया.

बुधवार को पुलिस ने कहा कि आरोपी पति धर्मवीर और इस हत्याकांड में उसका साथ देने वाले दो अन्य लोगों अरुण और सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार अरुण ने बताया कि अपनी पत्नी के व्यवहार से धर्मवीर खुश नहीं था. क्योंकि वो हमेशा बिना बताए महीनों तक अपने घर से भाग जाती थी. आरोपी ने बताया कि स्वीटी ने अपने माता-पिता या परिवार के सदस्यों के बारे में कभी भी कोई बात नहीं की. पुलिस को उसने इतना बताया कि वह बिहार के पटना की रहने वाली है. फ़तेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में हत्या के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि शनिवार को एक महिला का शव फतेहपुर बेरी में झील खुर्द बॉर्डर के पास जंगल से मिलने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचक शव को कब्जे में ले लिया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने फिर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी और शनिवार देर रात करीब 1.40 बजे तकनीकी और मैन्युअल निगरानी के माध्यम से एक ऑटोरिक्शा की गतिविधि संदिग्ध पाई गई.

ये भी पढ़ें- ODI WC 2023: तिलक वर्मा हो सकते हैं वर्ल्डकप में भारत के लिए एक्स फैक्टर, समर्थन में कई दिग्गज

Trending news