Giridih News: व्यवसायी से पांच करोड़ रुपये की लूट मामले में छह व्यक्ति गिरफ्तार
Advertisement

Giridih News: व्यवसायी से पांच करोड़ रुपये की लूट मामले में छह व्यक्ति गिरफ्तार

Giridih News: झारखंड की गिरीडीह पुलिस ने गुजरात के एक व्यवसायी से पांच करोड़ रुपये की लूट के मामले में छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बीते दिन शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

Giridih News: व्यवसायी से पांच करोड़ रुपये की लूट मामले में छह व्यक्ति गिरफ्तार

गिरीडीह: Giridih News: झारखंड की गिरीडीह पुलिस ने गुजरात के एक व्यवसायी से पांच करोड़ रुपये की लूट के मामले में छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बीते दिन शुक्रवार को यह जानकारी दी. 

21 जून का है मामला 
घटना 21 जून की है जब व्यवसायी एक वाहन से पटना से कोलकाता जा रहे थे. रास्ते में बदमाशों ने पांच करोड़ रुपये लूट लिये थे. गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक अमित रेनू ने बताया कि ‘पुलिस ने अपराध में शामिल छह व्यक्तियों को धनबाद, चतरा और हजारीबाग से गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 3.24 करोड़ रुपये बरामद किए हैं. इसी के साथ वाहन भी जब्त कर लिया गया है' 

3.24 करोड़ रुपये बरामद
उन्होंने आगे बताया कि सात अपराधियों का एक गिरोह जीपीएस के जरिए वाहन की गतिविधियों पर नजर रख रहा था. उनके कब्जे से 3.24 करोड़ रुपये बरामद किए हैं. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आयकर विभाग इस बात की भी जांच कर रहा है कि वाहन में इतनी बड़ी मात्रा में नकदी क्यों ले जायी जा रही थी.

ये अपराधी हुए गिरफ्तार
मिली जानकारी के अनुसार, धनबाद का करीम अंसारी, बबन अंसारी, विनोद विश्वकर्मा, रजनीश सिंह और हजारीबाग के बरही से एक को गिरफ्तार किया गया है. सभी रिकवरी एजेंट बताये जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Bihar: सुपौल के नए ब्लडबैंक की हालत खराब! उद्घाटन के 24 दिन बाद भी केवल 13 यूनिट खून उपलब्ध

टीम ने की अलग-अलग जगह छापेमारी
बता दें कि  एसआईटी ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार छह अपराधियों के पास से आठ मोबाइल, क्रेटा और एक एसयूवी वाहन बरामद किया है.

इनपुट- भाषा के साथ 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: जमशेदपुर में दो गुटों में गैंगवार, रांची में कारोबारी को मारी गोली

यह भी पढ़ें- Mission 2024: 'देश की संपत्ति बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है मोदी सरकार, 2024 में डूबेगी BJP की नैया'

Trending news