गोड्डा : जारी है कीचड़ पुराण, जहां दीपिका पांडे सिंह ने कीचड़ से नहाया, वहां निशिकांत दुबे ने चलाई जेसीबी
Advertisement

गोड्डा : जारी है कीचड़ पुराण, जहां दीपिका पांडे सिंह ने कीचड़ से नहाया, वहां निशिकांत दुबे ने चलाई जेसीबी

जिस जगह आज से कुछ दिन पहले NH 133 पर गोड्डा के मेहरमा प्रखंड में महागामा विधानसभा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह कीचड़ में उतरकर स्नान कर रही थी. उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ खराब सड़क की हालत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.

गोड्डा : जारी है कीचड़ पुराण, जहां दीपिका पांडे सिंह ने कीचड़ से नहाया, वहां निशिकांत दुबे ने चलाई जेसीबी

गोड्डा : जिस जगह आज से कुछ दिन पहले NH 133 पर गोड्डा के मेहरमा प्रखंड में महागामा विधानसभा की कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह कीचड़ में उतरकर स्नान कर रही थी. उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ खराब सड़क की हालत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. उस जगह पर आज गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पहुंच गए और सीधा जेसीबी पर चढ़ गए. यहां उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र के विकास के कई दावे किए. 

एनएच 133 पर राजनीति कम होने का नाम नहीं ले रही है. आज से कुछ दिन पहले जिस जगह पर कमरभर गड्ढा था. इतना पानी जमा था कि वहां नहाया भी जा सके और ऐसा ही किया था महागामा की कांग्रेसी विधायक दीपिका पांडे सिंह ने. जिस वक्त दीपिका पांडे सिंह कीचड़  स्नान कर रही थीं. उस वक्त महज 50 किलोमीटर की दूरी पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन प्रवास पर थे. दीपिका के जल सत्याग्रह करते ही झारखंड की राजनीति तो गरमाई ही, उस की धमक दिल्ली तक भी पहुंची. 

इसके तत्काल बाद सड़क निर्माण शुरू हो गया और महज 72 घंटे के अंदर ही सड़क का नक्शा बदल गया. गौर करने वाली बात यह रही कि इस दौरान विधायक और सांसद के बीच में टि्वटर वार भी चला. यह मेरी सड़क और यह तुम्हारी सड़क को ले खूब दावे भी किए गए.  आज उसी सड़क पर उसी जगह गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पहुंचे. काम कर रहे बुलडोजर पर सवार हो गए. चलाने का उपक्रम भी किया और फिर समर्थकों के बीच विकास के दावे भी किए. हालांकि इस दौरान निशिकांत दुबे कांग्रेसी और स्थानीय विधायक दीपिका पांडे सिंह के बारे में बोलने से बचते रहे. 

सांसद निशिकांत दुबे प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत का गोड्डा में किया शुभारंभ

गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने प्रधानमंत्री टीबी मुक्त भारत का गोड्डा में आज शुभारंभ किया और 125 मरीजों को गोद लिया. इसके साथ ही झारखंड में पहला टीबी मुक्त जिला बनाने की जताई उम्मीद. 

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इसकी विधिवत शुरुआत की. 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत टीवी मुक्त भारत अभियान चलाया जा रहा है. बताते चलें के भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2025 तक टीवी मुक्त भारत की परिकल्पना की है. इस मौके पर सांसद निशिकांत दुबे ने 125 मरीजों को गोद लेने की बात कही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अगर सभी लोगों का सहयोग रहा तो गोड्डा झारखंड का पहला टीवी मुक्त जिला होगा. इस अवसर पर गोड्डा उपायुक्त जीशान कमर भी मौजूद थे. 
(रिपोर्ट- संतोष कुमार भगत)

ये भी पढ़ें- दिल्ली पहुंचे लालू यादव का अमित शाह पर हमला और विपक्षी एकता पर जोर, बताया यहां आने का उद्देश्य

Trending news