Dhanbad News: कांग्रेस जिला कोषाध्यक्ष के निजी गार्ड की हुई मौत, परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ कर रहे धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399232

Dhanbad News: कांग्रेस जिला कोषाध्यक्ष के निजी गार्ड की हुई मौत, परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ कर रहे धरना प्रदर्शन

Jharkhand News: कांग्रेस जिला कोषाध्यक्ष रनेश जिंदल के निजी गार्ड कमल सिंह की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद से मृतक के परिजन मुआवजे और रोजगार की मांग को लेकर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. 

कांग्रेस जिला कोषाध्यक्ष के निजी गार्ड की हुई मौत, परिजन मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ कर रहे धरना प्रदर्शन

Jharkhand News: झारखंड के जिला धनबाद के कांग्रेस कोषाध्यक्ष रनेश जिंदल के आवास में निजी गार्ड कमल सिंह की मौत रांची रिम्स में इलाज के दौरान हो गई है. परिजन शव को लेकर गौशाला ओपी क्षेत्र के कांग्रेस नेता और व्यवसायी रमेश जिंदल के घर पहुंच गए है. परिजन मुआवजे की मांग को लेकर आवास के बाहर धरना दे प्रदर्शन किए जा रहे हैं. 

मृतक कमल सिंह 12 वर्षो से रमेश जिंदल के घर पर गार्ड का काम करते थे. 4 दिन पहले कमल सिंह घर में बेहोश हो गया था. जिंदल के घर पर काम कर रही महिला ने परिजनों को सूचना दी थी. जिसके बाद एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) अस्पताल के डॉक्टर ने गार्ड को रिम्स रेफर कर दिए. परिजनों ने कमल को धनबाद से रांची रिम्स में भर्ती करवाया. जहां चार दिन बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: धनबाद में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर पड़े व्यक्ति को कुचला, फिर हुआ फरार

परिजनों ने बताया कि मृतक ड्यूटी के दौरान ही बीमार हो गए थे. उसके चेहरे पर घाव निशान मिला है. उसी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बीमार होने की जानकारी रमेश जिंदल द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद घरवालों को दिया गया था. रांची आने जाने का खर्च मांगने पर रनेश जिंदल टालमटोल कर रहे थे. परिजनों का कहना है कि जब तक रनेश जिंदल के तरफ से उचित मुआवजा और रोजगार नहीं मिलेगा, तब तक वो शव के साथ धरना जारी रखेंगे.

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news