Dhanbad News: धनबाद में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर पड़े व्यक्ति को कुचला, फिर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399080

Dhanbad News: धनबाद में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर पड़े व्यक्ति को कुचला, फिर हुआ फरार

Jharkhand Car Accident News: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के पास सड़क पर पड़े व्यक्ति पर चालक ने चढ़ाया कार, फिर फरार हो गया. ये पुरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस कार और चालक की तलाश में जुटी है.

धनबाद में तेज रफ्तार कार ने सड़क पर पड़े व्यक्ति को कुचला, फिर हुआ फरार

Dhanbad Car Accident News: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के पास सड़क पर पड़े व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने कुचला फिर कार चालक फरार हो गया. ये पुरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस कार और चालक की तलाश में जुटी है. धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के धनसार शास्त्री नगर के पास शनिवार की रात अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

जब पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि जब वहां लगे सीसीटीवी को देखा गया तो पता चला की बैंक मोड़ शास्त्री नगर के पास सड़क किनारे सोए व्यक्ति के ऊपर एक XUV500 कार तेज रफ्तार में आते हुए, व्यक्ति के ऊपर चढ़ाते सीसीटीवी में देखा गया है. वहीं जब कार चालक को एहसास हुआ की कोई उसके कार के नीचे आ गया तो फिर चालक कार से उतर कर इधर उधर देखा, फिर जल्दबाजी में कार को बैक कर भाग निकला.

ये भी पढ़ें: धनबाद में अवैध कोयला कारोबार को लेकर खूनी खेल, कांग्रेस नेता के भाई को पीटा

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इससे पहले अचानक झरिया धनबाद मुख्य मार्ग बैंक मोड़ शास्त्री नगर के पास रात करीब 9 बजे शराब के नशे में एक व्यक्ति सड़क पर ही लेट गया था.  कुछ देर बाद कार पार्क करने के लिए कार चालक क्षेत्रीय गुर्जर समाज धर्मशाला के पास अपनी कार को साइड कर खड़ा करने लगा, इसी दौरान कार चालक को सड़क पर सोया व्यक्ति पर नजर नहीं गई और उस व्यक्ति पर अपनी कार चढ़ा दिया. जब इसका एहसास हुआ तो कार चालक कार से उतर कर कर के नीचे देखने लगा फिर अपनी कार को बैक कर वहां से भाग निकला. जो पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब कार और कार चालक की तलाश कर रही है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news