झारखंड के शिक्षा मंत्री ने दिखाया मानवता का धर्म, सड़क पर पड़े घायल को पहुंचाया अस्पताल
topStories0hindi1528757

झारखंड के शिक्षा मंत्री ने दिखाया मानवता का धर्म, सड़क पर पड़े घायल को पहुंचाया अस्पताल

झारखंड के शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो अपने काफिले के साथ डुमरी के नेशनल हाईवे 19 पर जा रहे थे सड़क किनारे एक घायल व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ देखा तो वह रुक गए.

झारखंड के शिक्षा मंत्री ने दिखाया मानवता का धर्म, सड़क पर पड़े घायल को पहुंचाया अस्पताल

धनबाद : झारखंड के शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने नेशनल हाईवे 19 पर सड़क किनारे एक आयल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है. बता दें कि मंत्री के इस मानवीय सेवा की चर्चा पूरे डुमरी क्षेत्र में ह रही है.

क्या है पूरा मामला
झारखंड के शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो अपने काफिले के साथ डुमरी के नेशनल हाईवे 19 पर जा रहे थे सड़क किनारे एक घायल व्यक्ति अचेत पड़ा हुआ देखा तो वह रुक गए. सड़क किनारे घायल व्यक्ति को अपने निजी एंबुलेंस से मीना जेनरल अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया. मंत्री द्वारा इस मानवीय सेवा की चर्चा पूरे डुमरी में हो रही है क्योंकि अचेत पड़े इस घायल व्यक्ति को सड़क में गुजर रहे कई राहगीरों के नजर इस पर जरूर पड़ी, लेकिन किसी ने उस व्यक्ति की सूद भी नहीं ली. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है अब वह खतरे से बाहर है. 

बगोदरा एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मंत्री
बता दें कि सुबे के शिक्षा मंत्री सह डुमरी विधायक जगरनाथ महतो अपने निवास स्थान भंडारीदाह से बगोदर एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे, इसी दरमियान डुमरी के केबी हाई स्कूल के बगल स्थित एन एच 19 में अचेत पड़े उस व्यक्ति पर मंत्री का नजर गया. इसके बाद उन्होंने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

डुमरी का रहने वाला था घायल तालेश्वर पंडित
दरअसल यह घटना शनिवार शाम को घटित हुई जब डुमरी थाना क्षेत्र के चेगरो निवासी तालेश्वर पंडित चेगरो से अपने बाइक से कुलगो जा रहे थे , इसी दरम्यान उनका बाइक अनियंत्रित हो गया और बाइक सहित खुद सड़क पर गिर गए. इस घटना में उन्हें सिर में गंभीर चोट आई है जिससे वह सड़क में ही अचेत पडा रहा. इधर मंत्री के स्कॉट में जा रहे निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार ने घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दिया है. फिलहाल घायल का इलाज मीना जनरल अस्पताल में किया जा रहा है तथा खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news