Pakur में Corona का कहर जारी, 12 नए मामले सामने आए, 1 मरीज की हुई मौत
Advertisement

Pakur में Corona का कहर जारी, 12 नए मामले सामने आए, 1 मरीज की हुई मौत

जिले में कोरोना के 12 नए मामले सामने आये हैं. इसके अलावा 27 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. 

पाकुड़ में कोरोना के 12 नए मामले सामने आये (प्रतीकात्मक फोटो)

Pakur: देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर का असर देखने को मिल रहा है. देश में हर दिन रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के कहर से अब झारखंड (Jharkhand) राज्य भी अछूता नहीं हैं. राज्य में हर दिन रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच राज्य के पाकुड़ (Pakur) जिले में भी कोरोना का कहर देखने को मिला है. 

जिले में कोरोना के 12 नए मामले सामने आये हैं. इसके अलावा 27 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. ये मरीज अब अपने घर चले गए हैं. इसके अलावा सिर्फ एक ही मरीज की मौत कोरोना की वजह से हुई है.जिले में 78 कोरोना के एक्टिव मामले हैं.

ये भी पढ़ें: Jharkhand: कांग्रेस MLA दीपिका थाना परिसर में धरने पर बैठीं, कहा- 'अपराधियों के लिए दलाली करते हैं अधिकारी'

 

बता दें कि, राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. झारखंड में सोमवार को 35,895 लोगों की कोरोना जांच की गई थी, जिसमें 5,541 लोगो कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. 

राज्य की राजधानी रांची में भी कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रांची में  सबसे ज्यादा 1,688 कोरोना के मामले सामने आये हैं. गौरतलब है कि यह एक दिन में मिलनेवाले नए मरीजों की अबतक की दूसरी सर्वाधिक संख्या है.  इससे पहले रांची में ही 20 अप्रैल को कोरोना के 1,703 मरीज पाए गए थे. इसके अलावा पूर्वी सिंहभूम में 604 तथा हजारीबाग में  400 नए मरीज मिले हैं. 

दूसरी तरह राज्य सरकार लगातार कोरोना की रोकथाम के लिए काम कर रही है. सरकार ने  RIMS में कोरोना बेड बढ़ा दिए हैं. इसके अलावा और भी अस्पतालों में बेड बढाए जा रहे हैं.

(इनपुट: सोहन)

Trending news