कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, झारखंड में लव जिहाद का एक और मामला दर्ज
Advertisement

कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, झारखंड में लव जिहाद का एक और मामला दर्ज

पीड़िता और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते हैं. पिछले एक वर्ष से आरोपी युवक पीड़ित छात्रा को पढ़ाई करने जाने के दौरान सड़क पर रोक कर छेड़छाड़ करने का काम कर रहा था. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

कोचिंग जा रही छात्रा से छेड़छाड़, झारखंड में लव जिहाद का एक और मामला दर्ज

बोकारोः झारखंड में अंकिता मर्डर केस का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि धनबाद के बोकारो में लव जिहाद का एक और नया मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी ने प्यार नहीं करने पर पूरे परिवार को मारने कि धमकी दी है. पीड़ित परिवार ने धनबाद के महिला थाने में आरोपित के खिलाफ प्राथमिक शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पीड़िता और आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते हैं. पिछले एक वर्ष से आरोपी युवक पीड़ित छात्रा को पढ़ाई करने जाने के दौरान सड़क पर रोक कर छेड़छाड़ करने का काम कर रहा था. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़िता की मां का कहना है कि हमने आरोपी के परिवार के सदस्यों को जाकर इसकी शिकायत की थी, लेकिन आरोपी की मां ने इस पर ध्यान नहीं दिया. उसका कहना था कि आरोपी मेरा कोई नहीं है. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी 4 बेटियां ही हैं. आरोपी परिवार हम लोगों को अकेला समझ रहा था. जिस कारण लगातार इस तरह की हरकत आरोपी के द्वारा किया जा रहा था. हम लोगों ने इस मामले को काफी समझाने का प्रयास किया ताकि बदनामी नहीं हो, लेकिन जब वह कंप्यूटर क्लास करने जा रही थी तो बीच सड़क पर बाइक रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और बात करने का दबाव डालने लगा. जब पानी सर से ऊपर चला गया तो इस मामले की शिकायत थाने में की.

पीड़िता के परिवार को दी जान से मारने की धमकी
बोकारो में एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा ने मुस्लिम युवक पर छेड़छाड़ करने, बात नहीं करने पर फोटो वीडियो वायरल करने और जेल जाने पर पूरे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है. महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक के घर में दबिश दी, लेकिन आरोपी युवक घर से फरार हो चुका है. 

एक वर्ष से पीड़िता के साथ छेड़छाड़ कर रहा युवक
आसपास रहने वाले मोहल्ले के लोग इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए, लेकिन दबी जुबान में मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि आरोपी युवक काफी बदमाश है और लगातार लोगों से लड़ाई झगड़ा करने का काम करते रहता है. परिवार वाले भी लोगों से उलझने का काम करते रहते हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह युवक एक वर्ष से पीड़िता को छेड़छाड़ कर रहा था. इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था. मामले को देखते हुए आरोपी की मां ने अपने बेटे को बोकारो से बाहर काम करने के लिए भेज दिया था, लेकिन वह जब पैसे कमा कर घर लौटा तो फिर से छेड़छाड़ करने लगा. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपी के गिरफ्तारी करने के लिए प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़िए- CSBC Bihar Constable Result 2022 : बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, इतने प्रतिशत अभ्यर्थी हुए सफल

Trending news