पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा व 2 मोटरसाइकिल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351799

पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा व 2 मोटरसाइकिल बरामद

 जांच अभियान के दौरान पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की साथ ही वारदात में इस्तेमाल किए गए सामान को भी बरामद किया. 

पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा व 2 मोटरसाइकिल बरामद

साहिबगंज :  तालझारी पुलिस ने बीती रात हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा और लूट का मोबाइल भी बरामद किया है. इस संबंध में साहिबगंज पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 13 सितंबर को तालझारी थाना क्षेत्र के करमपुरा इलाके में हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था . उसी मामले में यह कार्रवाई की गई है.

लूट में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल भी जब्त
जानकारी के अनुसार पुलिस को अपराधियों के बारे में सूचना मिली थी. तालझारी पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया. जांच अभियान के दौरान पुलिस ने लुटेरे गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की साथ ही वारदात में इस्तेमाल किए गए सामान को भी बरामद किया. इसके साथ-साथ लूट में प्रयुक्त की गई दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त की हैं.

कन्हैया मंदिर की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी 
पुलिस अधीक्षक साहिबगंज ने बताया कि इस लूट की घटना को अंजाम देने वाले कन्हैया पंडित , मनोरंजन कुमार मंडल उर्फ मोहन , विष्णु मंडल जो सभी तालझारी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. पुलिस पूछताछ में अपराधियों द्वारा राजमहल थाने के अंतर्गत कन्हैया मंदिर के पास 15 मार्च 2022 की घटना की बात को भी स्वीकार किया, जहां उन्होंने रात को लूटपाट के उद्देश्य से संयुक्त गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. 

सभी को जेल भेजा जा रहा जेल
इस मामले में तालझारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस द्वारा सभी को जेल भेजा जा रहा है, वहीं इस सफलता के लिए तालझारी थाना प्रभारी को बधाई दी जाती है.

यह भी पढ़ें : गृह विभाग मुख्य सचिव ने शेखपुरा कारा का किया निरीक्षण, कैदियों से लिया व्यवस्था का जायजा

 

Trending news