Jharkhand Police: धनबाद में सड़क जाम के दौरान तोड़फोड़ और पथराव, धनंजय यादव के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1828164

Jharkhand Police: धनबाद में सड़क जाम के दौरान तोड़फोड़ और पथराव, धनंजय यादव के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

Dhanbad News: धनबाद में सिंह मेंशन समर्थक धनंजय कुमार यादव की 31 जुलाई को घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. मामले को लेकर परिजन व स्थानीय लोगों के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लगातार की जा रही थी. इसके लिए जिला प्रशासन को अल्टीमेटम भी दिया गया था.

Jharkhand Police: धनबाद में सड़क जाम के दौरान तोड़फोड़ और पथराव, धनंजय यादव के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

धनबाद: Dhanbad News: धनबाद में सिंह मेंशन समर्थक धनंजय कुमार यादव की 31 जुलाई को घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. मामले को लेकर परिजन व स्थानीय लोगों के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लगातार की जा रही थी. इसके लिए जिला प्रशासन को अल्टीमेटम भी दिया गया था. अल्टीमेटम पूरा होने के बाद परिजन व स्थानीय लोग झरिया के कतरास मोड़ को पूरी तरह से जाम कर दिया है. पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी बड़ी संख्या में पहुंचकर कतरास मोड़ को जाम करने का काम किया.

कतरास मोड़ जाम होने के बाद आवाजाही पूरी तरह से बंद हो गई. आने जाने वाली गाड़ियों को भी आंदोलनकारियों ने निशाना बनाया. लोग काफी आक्रोशित नजर आए. सड़क से गुजरने वाले वाहनों के ऊपर जमकर तोड़फोड़ की गई. एक वाहन को कतरास मोड़ के समीप ही पलट दिया गया. वाहन के पलटने के बाद उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर डाला है. आने जाने वाले लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उपद्रव मचाने वाले लोगों को खदेड़ने का काम किया है. पुलिस उपद्रव करने वाले लोगों से सख्ती से पेश आ रही है. पुलिस के ऊपर लोगों ने पथराव भी किया

धनंजय यादव के भाई धर्मेंद्र यादव का कहना है कि हत्या के 17 दिन बीत गए हैं. लेकिन पुलिस के द्वारा अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. पुलिस हाथ पैर हाथ रखकर बैठी है. पुलिस की कार्रवाई अच्छी नहीं है. पुलिस चाहती तो हत्यारों को गिरफ्तार कर सकती थी. लेकिन पुलिस ऐसा नहीं कर रही है. घर में घुसकर हत्यारों ने धनंजय यादव की हत्या की थी. ऐसे में पुलिस को इस मामले में हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मास्टर साहब करते थे छात्राओं से छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

Trending news