Bihar Crime: मास्टर साहब करते थे छात्राओं से छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1828098

Bihar Crime: मास्टर साहब करते थे छात्राओं से छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

Bihar Crime: बिहार के सहरसा जिले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बच्चों के साथ गलत हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने लात घूसों और लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी. पूरा मामला सौर बाजार प्रखंड क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी पंचायत स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय रूपौली का है.

Bihar Crime: मास्टर साहब करते थे छात्राओं से छेड़छाड़, लोगों ने पकड़कर कर दी पिटाई

सहरसा: Bihar Crime: बिहार के सहरसा जिले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बच्चों के साथ गलत हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने लात घूसों और लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी. पूरा मामला सौर बाजार प्रखंड क्षेत्र के सहुरिया पूर्वी पंचायत स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय रूपौली का है. ग्रामीणों द्वारा प्रधानाध्यापक की सामूहिक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ -साफ देख सकते हैं कि ग्रामीणों द्वारा लाठी डंडे और लात घूसों से प्रधानाध्यापक की किस तरह पिटाई की जा रही है.

मिली जानकारी अनुसार उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक द्वारा दो दिन पूर्व विद्यालय की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई. इसकी जानकारी छात्रा द्वारा अपने अभिभावकों को दी गई. जिसके बाद आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय पहुंचकर प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि इससे पहले भी कई बच्चों के साथ शराब के नशे में उक्त प्रधानाध्यापक अनिल पासवान द्वारा गलत हरकत की जाती रही है. लेकिन लोक लाज के कारण बच्चे अपने अभिभावक के पास अपना मुंह नहीं खोल रहे थे. जिसके कारण उनका पता नहीं चल पा रहा था. इसके अलावा  ग्रामीणों ने विद्यालय में भी प्रधानाध्यापक के नशे में रहने की बात बताई जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी सहरसा के सरकारी के स्कूल के हेडमास्टर के खिलाफ शिकायत की गई थी. जहां जिले के सलखुआ प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय गोरियारी के छात्रों को जब स्कूल की कुव्यवस्था के बारे में बीईओ से शिकायत की तो नाराज शिक्षक ने सभी छात्रों को कमरे में बंद कर के पीटा थी. जिसके बाद भी खूब बवाल हुआ था

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें-  Banana Farming: बिहार में इस जगह तैयार होता है केले के तने से जैविक खाद, किसान कर रहे हैं लाखों की कमाई

Trending news